Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल
Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल
Share:

आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित फिल्म Zero में शाहरुख खान बौने के रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीज़र रीलीज़ किया गया जिसे लोगों ने खूब देखा और उसपर जमकर अपना प्यार बरसाया. फिल्म का टीजर देखकर एक बात तो समझ में आ गयी कि फिल्म में वीएफएक्स का खूब इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म में  शाहरुख खान जिस तरह नजर आ रहे हैं उससे साफ लग रहा है कि ये सिर्फ ग्राफिक्स का कमाल है, बाकी कुछ नहीं. आइये जानते हैं कहाँ मार खाई इस फिल्म के ग्राफिक्स ने:

1. इस टीजर में जब शाहरुख एंट्री करते हैं तो वे अपनी चप्पल ऊपर हवा में फेंकते हैं, लेकिन उनके पास खड़ी फिरंगी लड़की जमीन पर देखने लगती है. यानी इफेक्ट्स में गड़बड़ है.

2. इस गाने में शाहरुख खान कहीं भी बौने जैसे नहीं लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनके सीन को अलग से शूट किया गया है, और फिर उन्हें छोटा करके दिखाया गया है.

3. टीजर में कई जगह ऐसा भी लग रहा है जैसे किसी बच्चे के शरीर पर शाहरुख खान का सिर फिट कर दिया गया है.

4. जिस तरह से ऑडियंस शाहरुख खान को देख रहे हैं, वह भी अजीब है. उससे भी इस बात का एहसास होता है कि ये सीन ग्राफिक्स से तैयार हुआ है.

5. काला गाऊन पहले एक लड़की खड़ी है और उसने पहले से ही पोज दे रखा है कि शाहरुख खान आएंगे और उनके साथ छेड़छाड़ करेंगे. जब शाहरुख खान उनकी बैक पर तबला बजाते हैं तो हाथ लड़की को छूते हुए नजर नहीं आते हैं.

अगर इस तरह के ग्राफिक्स के साथ शाहरुख खान ने अपनी पूरी फिल्म बनाई है, तो यह फिल्म सिर्फ एक सस्ती कॉमेडी बनकर ही रह जाएगी. और एक बार फिर शाहरुख खान केवल हाथ मलते नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Zero के टीज़र में दिखी कटरीना की झलक

किंग खान की अपकमिंग मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -