परिक्षा देने के बजाय घर में सो रहा था पोता, दादी ने किया ऐसा हश्र

परिक्षा देने के बजाय घर में सो रहा था पोता, दादी ने किया ऐसा हश्र

आमतौर पर लोग पुलिस को किसी अप्रिय घटना होने पर या हादसा आदि होने पर बुलाते हैं. हालांकि एक बुजुर्ग महिला द्वारा जिस कारण से पुलिस को बुलाया गया है, उसके बारे में जानकप आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि घटना ही कुछ ऐसी है. आइए जाने इसके बारे में..

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के एक घर में दादी और पोता रहते हैं। बीते शुक्रवार को पोते की परीक्षा थी, लेकिन वो सोता रहा। बुजुर्ग परीक्षा देने जाने के लिए पोते को काफी देर तक जगाती रही, लेकिन वह नहीं उठा और इससे परेशान होकर बुजुर्ग महिला द्वारा पुलिस बुला ली गई. बता दें कि बुजुर्ग द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पोते को जगाया. फिर इसके बाद उसे पढ़ाई के बारे में समझाया. जबकि इस दौरान पुलिसकर्मी द्वारा कहा गया कि इस उम्र में पढ़ाई करना बेहद जरूरी है और लड़के ने पुलिस वाले की बात मानी और परीक्षा देने के लिए वह तैयार हो गया. 

बता दें कि फिर दादी ने पोते को तैयार किया और परीक्षा में जाने को भेजा. ख़ास बात यह रही कि पोते को पुलिसकर्मी द्वारा अपने स्कूटर पर बिठाया गया और स्कूल तक वह छोड़ने गया. इस घटना को थाईलैंड पुलिस द्वारा अपने फेसबुक पर साझा किया गया है. 

जब घोड़े की तरह लड़के के ऊपर खड़ा हो गया बकरा, देखें फिर क्या हुआ

राखी बंधवाने में भाई ने दिखाए नाटक, तो बहन ने उठाया यह कदम

VIDEO : लोगों की आँखों में आ गए आंसू, ब्रॉक लेसनर ने कर दी जॉन सीना की जमकर धुलाई

महिला ने मुंह पर ऑक्टोपस रख किया ऐसा काम, जाना पड़ा सीधे अस्पताल