उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के पोते ने किया पीएम मोदी का समर्थन, कहा कांग्रेस ने किया था ब्रेनवाश

उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के पोते ने किया पीएम मोदी का समर्थन, कहा कांग्रेस ने किया था ब्रेनवाश

वाराणसी: भारत रत्न से सम्मानित शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने आरोप लगाया है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के नेताओं ने उनका ब्रेनवॉश कर दिया था. इस बार उन्हें हकीकत समझ में आ गई है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने की इच्छा जताई है. 

सरकारी न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, बिस्मिल्लाह ने पीएम मोदी को पत्र भेजकर  कहा है कि जब पीएम मोदी वाराणसी से नामांकन दाखिल करने आएं तो उसमें वे शामिल होना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से बिस्मिल्लाह खान के परिवार को पत्र भेजकर पीएम मोदी के नामांकन समारोह में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने आने से इंकार कर दिया था. बिस्मिल्लाह खान के परिवार की तरफ से कहा गया था कि वे किसी भी सियासी दल का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं.

नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने पीएम मोदी को लिखे गए अपने पत्र में कहा है कि, 'मैं भारत रत्न (दिवंगत) उस्ताद बिस्मिल्लाह खान का पोता नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह आपसे आग्रह करता हूं कि जब आप हमारे शहर वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के लिए आएं तो, मैं उस समय आपके साथ रहना चाहता हूं. यह हमारे लिए बहुत ही यादगार और शुभकामनाओं भरा पैगाम होगा.'

खबरें और भी:-

कल कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

कांग्रेस ने जारी की 7 और उम्मीदवार की सूची, गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, कहा- आज आपके विश्वास से अंतरिक्ष में भी बज रहा भारत का डंका