मरने से पहले दादी ने पोती संग बनाया आखिरी वीडियो, फिर लगवा लिया 'मौत का इंजेक्शन'
मरने से पहले दादी ने पोती संग बनाया आखिरी वीडियो, फिर लगवा लिया 'मौत का इंजेक्शन'
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो में तेजी से वायरल हो रहा है तथा इसे ३.2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसमें एक लड़की ने अपनी दादी के दुनिया छोड़ने से पहले उनके साथ एक अंतिम वीडियो बनाया है। इस लड़की की दादी ने अपनी इच्छा से अपनी जिंदगी खत्म करने का निर्णय लिया है। वो टर्मिनली बीमार हैं। इसका मतलब किसी व्यक्ति का लाइलाज बीमारी से पीड़ित होना या किसी ऐसी बीमारी से पीड़ित होना होता है, जिसमें मनुष्य को बचाया न जा सके। 

एली टेट कटलर ने अपनी दादी के साथ एक अंतिम वीडियो बनाया है। शनिवार को उन्होंने इसे साझा किया। उन्हें कनाडा में इच्छामृत्यु दी जाएगी। अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली 32 वर्षीय कटलर की दादी कनाडा में हैं। जहां वर्ष 2016 से इच्छामृत्यु को कानूनी मान्यता दी गई है। इसमें इंसान को मरने के लिए सहायता दी जाती है। पिछले 2 वर्षों से इस कानून की इसलिए भी बहुत आलोचना हो रही है क्योंकि कनाडा की सरकार ने नियमों में ढिलाई कर दी है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Tate (@ali_tate_cutler)

बुजुर्ग दादी कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने अपना नाम, उम्र एवं जिंदगी समाप्त करने की दिनांक नहीं बताई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को कटलर ने कहा कि वो अपनी दादी के साथ कनाडा में अंतिम इमोशनल सप्ताह गुजार रही हैं। यहां से वीडियो बनाकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो में कहा, 'हमने साथ में बात करके तथा हंसकर समय गुजारा, यादें ताजा कीं। उन्हें मरते देखना बड़ा तोहफा होगा।' कटलर का कहना है कि वह पहले इच्छामृत्यु के खिलाफ थीं, मगर अपनी दादी को हर रोज दर्द में देखने के बाद इसके समर्थन में आ गई हैं। पूरे परिवार ने भी इस पर हामी भर दी है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'अच्छे से कैसे जीना है और अच्छे से कैसे मरना है, ये कोड हैं। और इन्होंने (दादी) मुझे इन दोनों के बारे में बता दिया है। मैं इस बातचीत को हमेशा के लिए संजोकर रखूंगी।' वही अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

6 बच्चों की मां ने करवाया अपने ही पति की हत्या, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

नौकरानी ने पेशाब मिलाकर लगाया पोंछा, CCTV फुटेज देख हैरान हुआ मालिक

नई संसद के उद्घाटन पर बोले CM शिवराज- 'बहिष्कार बेहद शर्मनाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -