बच्ची को जिंदा दफना रहे थे दादा-दादी पड़ी रिक्शेवाले की नजर और फिर...
बच्ची को जिंदा दफना रहे थे दादा-दादी पड़ी रिक्शेवाले की नजर और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला तेलंगाना के हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक चार दिन की बच्ची की जान बचा ली है, जिसे तीन लोग कथित तौर पर जिंदा दफन करने जा रहे थे. इस मामले में बताया गया है कि दो पुरुष और एक महिला शामिल है और इन सबसे फिलहाल पूछताछ करने में पुलिस व्यस्त है. इस मामले को सिकंदराबाद का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में बच्ची को जुबली बस स्टेशन के पीछे एकांत जगह पर दफानाया जा रहा था, तभी एक रिक्शा चालक ने यह होते हुए देख लिया और उसने पुलिस को इस बात की सूचना दी.

उसके बाद पुलिस आई. इस मामले में वेस्ट मैरेडपल्ली पुलिस इंस्पेक्टर ए श्रीनिवासलु में बताया कि, ''हमारे कॉन्सटेबल एस वेंकट रामकृष्ण एक अन्य अधिकारी के साथ घटनास्थल पर गए. वहां एक व्यक्ति खुदाई कर रहा था, साथ में एक बुजुर्ग भी था, जिसने हाथ में बच्ची को पकड़ा हुआ था. थोड़ी दूरी पर एक बुजुर्ग महिला खड़ी थी. जब उन्होंने खुदाई कर रहे व्यक्ति से पूछा तो उसने कहा कि नवजात की मौत हो गई है, इसलिए उसे दफना रहे हैं.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''जब कॉन्सटेबल ने थोड़ा पास जाकर देखा तो पता चला कि बच्ची तो हिल रही है. तुरंत तीनों को हिरासत में ले लिया गया और बच्ची को गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां वह आईसीयू में है. जांच में पता चला है कि बुजुर्ग महिला और व्यक्ति बच्ची के दादा-दादी हैं. वहीं खुदाई करने वाला शख्स गांव का ही रहने वाला है.''

इसी के साथ आगे पुलिस ने बताया कि, ''बच्ची के माता-पिता गांव में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं और ये इनकी पहली संतान है. बच्ची की मां ने उसे 28 अक्टूबर को जन्म दिया था, जिसके बाद से वो बीमार है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पूछताछ में बच्ची के दादा ने कहा है कि बच्ची के गुप्तांग में कमी थी, जिसके चलते उसे अन्य अस्पताल में शिफ्ट किया गया. दूसरे अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि बच्ची का ऑपरेशन करना पड़ेगा और ऑपरेशन की डेट मिलने के बाद आएं. तभी अस्पताल से ऑटो में इस बस स्टेशन पर आते वक्त बच्ची के दादा को लगा कि वह हिलडुल नहीं रही है, तो शायद इसकी मौत हो गई है. आरोपी दादा ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने खुद की बच्ची को दफनाने का सोचा, क्योंकि अगर उसकी मां को पता चलेगा तो वो बेहोश हो जाएगी.'' इस मामले में इंस्टपेक्टर का कहना है कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है और जल्द मामले में पूरी छानबीन हो जाएगी.

घरवालों ने पुत्र के ससुरालवालों पर लगाया बंधक बनाने का आरोप

बच्चों को जहर देकर दंपति ने की आत्महत्या

5 लोगों की हत्या कर काट दिए 3 युवकों के प्राइवेट पार्ट, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -