दादी को कुर्सी से बांधकर युवक ने उसी के सामने किया 3 पोतियों का रेप और फिर...
दादी को कुर्सी से बांधकर युवक ने उसी के सामने किया 3 पोतियों का रेप और फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं जो सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह साउथ अफ्रीका का है. इस मामले को वहां के क्वाजुलू-नताल प्रोविंस का बताया जा रहा है. जहाँ जो कुछ भी हुआ है वह आप सभी को हैरान कर देगा. इस मामले में एक 71 साल की महिला के घर में घुसकर कुछ लोगों ने उसकी तीन पोतियों के साथ रेप को अंजाम दिया है. जी दरअसल इस दौरान की सबसे चकित कर देने वाली बात यह है कि रेप के दौरान इन लोगों ने महिला को अपनी पोतियों का रेप होते देखने के लिए मजबूर कर दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला यह नहीं देख पाई और उसकी मौत हो गई. इस मामले में यह नहीं पता लगा है कि घर में कितने लोग घुसे थे. लड़कियों का कहना है रेप करने वाला शख्स एक ही था. वहीँ उसने 19, 22 और 25 साल की तीनों लड़कियों को एक कमरे में बंद कर दिया था और फिर वह 71 साल की वृद्धा को जबरदस्ती घसीट कर कमरे में लाया और कुर्सी से बांध दिया. उसके बाद आरोपी ने बन्दूक की नोक पर बारी-बारी से तीनों लड़कियों का रेप किया. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि महिला सदमे से बेहोश हो गयी थी और बाद में वह मर गई.

पुलिस का कहना है यह कोई निजी दुश्मनी का मामला है क्योंकि घर से कोई सामान नहीं चुराया गया है. इस मामले में लड़कियों से रेप और मारपीट के सिवा कुछ नहीं किया गया है. नाकोबिल ग्वाला ने बताया कि 'आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. लड़कियों ने बताया कि हमलावर ने कपड़े से चेहरा ढका हुआ था. उन्होंने बताया कि उनकी दादी घटना के दौरान ही सदमे से बेहोश हो गयीं थीं.'

चौकी पर ड्यूटी दे रहा था सिपाही, बिना मकसद बदमाशों ने कर दी हत्या

एक थप्पड़ के बदले ले ली जान

आखिरकार हो ही गया TikTok स्टार शिवानी मर्डर केस का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -