रिश्ते हुए तार -तार, 60 साल के दादा ने 9 साल की पोती से किया बलात्कार
रिश्ते हुए तार -तार, 60 साल के दादा ने 9 साल की पोती से किया बलात्कार
Share:

अमृतसर: नाबालिग लड़कियों के साथ रोजाना हो रही दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाओं से लगता है कि लड़कियां न तो बाहर सुरक्षित हैं और ना ही घर के अंदर. अब तो ऐसे गलत कामों के लिए सामाजिक वर्जनाएं भी टूट रही है. न तो उम्र देखी जा रही है और नहीं रिश्ते. ऐसा ही रिश्तों को तार -तार करने वाला एक शर्मनाक मामला पंजाब के अमृतसर के पास रमदास क्षेत्र के एक गांव का सामने आया है, जहां एक 60 साल के दादा ने अपनी 9 साल की पोती से दुष्कर्म किया और उसकी इज्जत का मोती लूटकर फरार हो गया.

घटना के बाद दुष्कर्म की शिकार हुई नौ वर्षीय बच्ची की मां ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि पहले पति की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की थी. पहली शादी से उसके दो बच्चे हैं. इनमें बड़ी बेटी नौ साल की है. शादी के बाद से ही उसके दूसरे पति का पिता यानी उसका ससुर उसकी बेटी पर बुरी निगाह रखता था. उसने इसकी जानकारी अपने पति को भी दी थी.

पीड़िता की माँ ने बताया कि घटना वाले दिन वह अपने घरेलू काम में व्यस्त थी. इसी दौरान उसके ससुर ने उसकी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया. अपने साथ हुई इस शर्मनाक घटना को डरी सहमी बेटी ने जब माँ को बताया तो उसके पैरों के नीचे की ज़मीन खिसक गई उसने इसकी जानकारी तत्काल अपने पति को दी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.पीड़ित बालिका के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हो जाने के बाद फरार आरोपी दादा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है.

8 साल की बच्ची के साथ दरिन्दगी करने वाले वृद्ध को मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -