कोरोना वायरस के खौफ के बीच दिल जीत रही है दादा-पोती की यह तस्वीर
कोरोना वायरस के खौफ के बीच दिल जीत रही है दादा-पोती की यह तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय सभी लोग कोरोना से डरे हुए हैं और लोग इससे बचने के लिए खुद को घर में कैद रख रहे हैं. ऐसे में सरकार द्वारा लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी जा रही है और लोग इस सलाह को मान भी रहे हैं. इस वायरस के कारण हर रोज़ कहीं न कहीं किसी ना किसी कि मौत हो ही रही है. मौत की आने वाल खबरें लगातार दिल को चोट पहुंचा रही थीं, लेकिन इसी बीच एक ख़ूबसूरत सी तस्वीर आंखों के सामने आ गई है जो आप देख सकते हैं.

 

जी दरअसल इस प्यारी सी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक दादा और पोती के प्यारे से बंधन को दिखाया जा रहा है. जी दरअसल इस तस्वीर में खिड़की के बाहर खड़ी पोती अपने दादा को उसकी सगाई की ख़बर बता रही है और तस्वीर में वो उन्हें अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखा रही है जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं.

वहीं इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि शीशे ने दोनों के बीच शारीरिक रूप से दूरी बना रखी है, लेकिन दोनों की भावनाओं का मिलन होने से कोई नहीं रोक पाया है. अब तक इस विषय में कुछ पता नहीं चल पाया है कि तस्वीर किसने और कहां खींची है. लेकिन हां इस समय जो भी दादा-पोती की ये फ़ोटो देख रहा है वह उनकी तारीफ़ कर रहा है और फोटो को देखकर प्यार जता रहा है. आपको बता दें कि इस फ़ोटो को Premier Living & Rehab Center Info Page नामक पेज पर भी पोस्ट किया गया है और अब तक इस तस्वीर पर लाखो लाइक्स और कमेंट भी आ चुके हैं.

इस स्पेशल कैफ़े में टहलते-खेलते नजर आती हैं भेड़ें

इस लड़की ने टॉयलेट सीट चाटकर दिया 'कोरोना वायरस चैलेंज'

अचानक हुआ लड़की को पेट दर्द, डॉक्टर ने की सर्जरी तो अंदर देखकर उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -