जल्द ही बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही है ग्रैमी विजेता H.E.R.
जल्द ही बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही है ग्रैमी विजेता H.E.R.
Share:

ग्रैमी विजेता और सिंगर एचईआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही उन्होंने अपने गानों के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार एचईआर के चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी से अलग है, जी हां इस बार एचईआर के चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनकी बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर एचईआर ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक गाने दिए है , लेकिन बीते कुछ दिनों से अफवाहें थी कि वह जल्द ही हॉलीवुड इंडस्ट्रीज के बड़े परदे पर बतौर  एक्ट्रेस काम करने जा रही हैं, लेकिन फिर ख़बरें आई की ये केवल अफवाहें है. फिर कुछ समय बाद इस बारें में मीडिया से बात करते हुए सिंगर एचईआर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह फाइनली बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही हूँ. 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि, मैं इस बात को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ की मेरा वर्षों से बड़े परदे कर काम करने का सपना आज पूरा होने जा रहा है, इतना ही नहीं उनका यह भी कहना है कि अभी तक उन्होंने अपने गानों से जिस तरह से फैंस के दिलों को जीता है आगे भी वह पूरी कोशिश करने वाली है. 

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

राष्ट्रीय खेल दिवस के दिन भाविना पटेल ने रचा इतिहास, करवा दी भारत की चांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -