GRAMMY AWARDS 2018: स्टार्स ने दिखाए जलवे
GRAMMY AWARDS 2018: स्टार्स ने दिखाए जलवे
Share:

बीते दिनों हॉलीवुड के सिंगर्स के लिए मैडिसन स्क्वायर में ग्रैमी अवार्ड्स का आयोजन किया गया, जिसमें काफी दिग्गज सेलिब्रिटीज ने इसमें शिरकत की. इस ग्रैंड फंक्शन के दौरान हॉलीवुड के कई बड़े सिंगर्स ने यहां आकर रेड कारपेट की शान बढ़ाई और माहौल को खुशनुमा बनाया. 60वे ग्रैमी अवार्ड्स के तहत सभी स्टार्स काफी गॉर्जियस लुक में यहां आए जिसका आग़ाज़ केंड्रिक लैमर ने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस देकर किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंड्रिक लैमर ग्रैमी अवार्ड्स के लिए सात केटेगरी में नॉमिनेट हुई थी. ग्रैमी अवार्ड्स की शान में प्रियंका चोपड़ा ने इसमें शिरकत नहीं की, उन्हें प्री ग्रैमी गाला में देखा गया था. वहीँ बात करें बाकी स्टार्स की तो लेडी गागा की परफॉरमेंस ने सबका दिल जीत लिया और उनके परफॉरमेंस से लोग झूमने लगे. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अपने बालों और कपडों के कारण ट्रोलर्स का निशाना बनी रिहाना का ऑउटफिट भी काफी खूबसुरत लग रहा था.

सिंगर रिहाना और केंड्रिक को अपने सॉन्ग 'लॉयल्टी' के लिए बेस्ट रैप सॉन्ग के अवार्ड से नवाज़ा गया. जानते हैं इस अवार्ड की बाकी केटेगरी के बारे में.

1. बेस्ट न्यू आर्टिस्ट- एलीसिया कारा

2. बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस- एड शेरीन (शेप ऑफ यू)

3. बेस्ट पॉप वोकल एल्बम- एड शेरीन

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लोगों ने पूनम को दी पूरे कपडे पहनने की सलाह

बजरंगी भाईजान पर मेहरबान हुए किंग खान, की इस तरह मदद

पीरियड के मुद्दे पर बात करती नज़र आयीं ट्विंकल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -