सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए निक जोनास, ट्रोलर्स ने कहा- दांत में फंसा है पालक
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए निक जोनास, ट्रोलर्स ने कहा- दांत में फंसा है पालक
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर निक जोनस को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते है वहीं एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2020) में अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में हैं वहीं दूसरी ओर उनके पति और सिंगर निक जोनस पर भी खूब मीम्स शेयर तेजी से शेयर किया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 में निक जोनस अपनी पत्नी और भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ पहुंचे. प्रियंका ने इस इवेंट के दौरान बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी. वहीं निक गोल्डन रंग के सूट में क्लासी लुक में दिखाई दिए. निक ने इस इवेंट में अपने भाइयों के साथ स्टेज परफॉर्मेंस भी दी. लेकिन इस परफॉर्मेंस के दौरान फैंस का ध्यान एक ऐसी चीज पर गया जिसके बाद हर तरफ निक जोनस पर मीम्स बनने लगे. फिर क्या था निक को भी ट्वीट कर इसके बारे में बात करनी पड़ी. दरअसल परफॉर्मेंस के दौरान निक के दांतों में पालक जैसी कुछ हरे रंग की चीज फंसी नज़र आई.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि लोगों की नजर जैसे ही इसपर पड़ी निक का मजाक बनाया जाने लगा. जिसके बाद खुद निक ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'कम से कम अब आप सभी लोगों को पता है कि मैं ग्रीन चीजें खाता हूं.' इसके बाद लोगों ने हरे रंग की तुलना प्रियंका से करनी शुरू कर दी. बात करें इस इवेंट की तो सफेद गाउन में प्रियंका चोपड़ा का लुक यहां देखने लायक था.

अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद भावुक हुई हॉलीवुड अभिनेत्री

VIDEO: कमरे में ब्लैक बिकनी पहन और बड़े अगों को दिखती नज़र आई पूनम पांडेय

इस पोर्न स्टार ने ट्रांसपेरेंट बिकनी पहन दिया न्यूड पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -