AP Grama Sachivalayam का परीक्षा परिणाम हुआ जारी, इस प्रकार करें चेक
AP Grama Sachivalayam का परीक्षा परिणाम हुआ जारी, इस प्रकार करें चेक
Share:

गुरुवार को आंध्र प्रदेश (AP) ग्राम सचिवालयम ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने यह परीक्षा दी थी वो आंध्र प्रदेश ग्राम पंचायत की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. आंध्र प्रदेश ग्राम पंचायत की ऑफिशियल वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in है.

लैब तकनीशियन और अटेंडेंट के पदों पर वैकेंसी, 12वीं पास करें अप्लाई

उम्मीदवारों के लिए AP ग्राम सचिवालयम ने लिखित परीक्षा का आयोजन 01 सितंबर से 08 सितंबर, 2019 के बीच किया गया था. जिसके माध्यम से 1,60,801 पदों को भरा जा रहा है. जिनमें पंचायत सचिव, वीआरओ, एमपीईओ, गोपालमित्र लाइव स्टॉक असिस्टेंट, लाइव स्टॉक असिस्टेंट, एएनएम, इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट, ग्रामिण इंजीनियर, वेलफेयर असिस्टेंट, महिला पुलिस अटेंडेंट और डिजिटल असिस्टेंट जैसे विभिन्न पद शामिल हैं.

जनरल मैनेजर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 1,50,000 रु

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि gramvolunteer.ap.gov.in पर 27 जुलाई, 2019 से शुरू हो गई थी. बता दे कि इन पदों के लिए आवेदन सिर्फ ऑनलाइन मोड से किया जा सकता था. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन के लिए एपी ग्राम सचिवालयम की ऑफिशियल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना था. इसके बाद आवेदन जमा करना था और आखिर में शुल्क का भुगतान भी करना था. इन पदों पर 10 अगस्त, 2019 तक आवेदन जमा किए जाने थे. बता दें कि आवेदनकर्ताओं को नौकरी पाने के लिए लिखित परीक्षा को उतीर्ण करना होगी अगर आपको नही पता तो बता दे कि अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं मांगी गई हैं. साथ ही अलग-अलग पदों के लिए 5000 से 15000 रुपए प्रतिमाह तक वेतन दिए जाएंगे. उम्मीदवारों के लिए 18-42 साल की उम्रसीमा तय की गई ​थी.

परियोजना सहायक के पदों पर वैकेंसी, ये है आयु सीमा

AIIMS Patna में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

AAVIN,Pudukkottai में अधिकारी के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -