अनाज दूर करेगे नौकरी से जुडी समस्याए
अनाज दूर करेगे नौकरी से जुडी समस्याए
Share:

यहां आपके लिए एक चमत्कारी उपाय बताया जा रहा है जिससे कुछ ही दिनों आपकी नौकरी से जुड़ी समस्याएं दूर होने लगेंगी और प्रमोशन के भी योग बनेंगे. उपाय के अनुसार आपको सात प्रकार के अनाज एकत्र करना हैं.

1-सात प्रकार के अनाज जैसे गेहूं, चावल, बाजरा, ज्वार, चने, मक्का, काली उड़द थोड़ा-थोड़ा एक साथ एकत्र करें. इसके बाद इस अनाज को प्रतिदिन सुबह-सुबह पक्षियों को खिलाएं. पक्षियों को खिलाने के लिए आप अपने घर की छत पर या किसी पार्क में यह अनाज फैला सकते हैं. जिससे पक्षी अनाज के दाने चुग लेंगे.

2-शास्त्रों के अनुसार पक्षियों को अनाज खिलाने से अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है. पिछले समय में या जन्म में किए गए पाप कर्मों का प्रभाव समाप्त होता है और पुण्य में बढ़ोतरी होती है. इसके साथ आपके जीवन की कई प्रकार की समस्याएं स्वत: ही समाप्त हो जाएंगी. आपकी नौकरी में आ रही बाधाएं भी कम हो जाएंगी और मेहनत और कार्य-कौशल के आधार पर आपको प्रमोशन और इंक्रीमेंट अवश्य मिलेगा.

3-इस प्रकार यह उपाय प्रतिदिन या समय-समय पर करते रहना चाहिए. पक्षियों को अनाज खिलाने से आपकी कुंडली के दोष और घर के वास्तु दोष शांत हो जाएंगे. इसके साथ ही पक्षियों के चहचहाहट से घर के आसपास का वातावरण भी पॉजिटिव हो जाएगा.

बैडरूम में वास्तुदोष खड़ी कर सकता है है परेशानिया

नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है लकड़ी की बांसुरी

जानिए दूध से जुड़े वास्तु टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -