घर में हर दिन होती है लड़ाई तो जरूर करें यह काम, हो जाएगी बंद
घर में हर दिन होती है लड़ाई तो जरूर करें यह काम, हो जाएगी बंद
Share:

अगर आप तरह-तरह की परेशानी से परेशान है और आपको उनके कोई उपाय नहीं मिल रहे हैं तो आप यहाँ उन उपायों को जान सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको कई समस्याओं से निजात दिलवा सकते हैं. आइए बताते हैं.

1. शादी में आ रही परेशानी होगी दूर करने के लिए - अगर आपकी शादी में परेशानी आ रही हैं तो सबसे पहले अपने देवी देवता का पूजन करें और यदि कोई पत्रिका में दोष है तो उसे दूर करने का प्रयास करें हल्के पीले या गुलाबी रंग के वस्त्रों का प्रयोग करें और भगवान शिव की पूजा करें तथा जरूरतमंद लोगों को वस्त्र का दान करें.

2. घर की कलह क्लेश होगी खत्म करने के लिए - अगर आप अपने घर के क्लेश को दूर करना चाहते हैं तो घर के बड़े बुजुर्ग व्यक्ति को मुख्य द्वार पर जल का छिड़काव करने का कहे वह भी सुबह के समय. इसी के साथ अपने पितरों के नाम से गाय के घी का दिया पीपल के नीचे जला दें और समय-समय पर पूजा पाठ हवन आदि घर में करवाते रहे. आप चाहे तो इसके लिए घर में महीने में एक बार सुंदरकांड का पाठ जरूर करें.

3. डर की समस्या के समाधान के लिए - इसके लिए आप सुबह शाम हनुमान चालीसा का पाठ करें और अपने सोने के कमरे में पानी भर कर ना रखें. इसी के साथ अपने कुल गुरु का पूजन करें और गूगल लोबान की धूप बत्ती चलाएं.

नए साल के पहले सूर्यग्रहण पर चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत

ग्रहणकाल के दौरान गर्भवती महिलाएं भूलकर भी ना करें यह काम, बच्चे को सकता है खतरा

रात के समय इस विधि से कर लें महिलाएं माता लक्ष्मी की पूजा, बरसने लगेगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -