ग्रेसफुल और गॉर्जियस लुक पाने के लिए काजोल की तरह ट्राई करें धोती पैंट
ग्रेसफुल और गॉर्जियस लुक पाने के लिए काजोल की तरह ट्राई करें धोती पैंट
Share:

काजोल बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. शादी के बाद इन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था, पर एक बार फिर से कॉलेज बॉलीवुड फिल्म्स में कम बैक करने जा रही हैं. बहुत जल्द ही आप फिर से काजोल का चुलबुला अंदाज देख पाएंगे.

हाल में ही काजोल अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर इला के ट्रेलर पर दिखाई दी. यहां पर काजोल अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों को खूब प्रभावित किया. कुछ दिनों पहले काजोल अपने आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो दिल है हिंदुस्तानी के सेट पर नजर आयीं. यहाँ काजोल ने अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण खूब सुर्खियां बटोरी. 

दिल है हिन्दुस्तानी के सेट पर काजोल मल्टी कलर्ड आउटफिट में दिखाई दी. जिसमें उन्हें ग्रेसफुल और गॉर्जियस लुक मिल रहा था. काजोल ने ब्लू कलर की धोती पैंट के साथ फ्रिल वर्क का टॉप कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने चेक्ड नेवी ब्लू लॉन्ग जैकेट कैरी की थी. जिससे उनका लुक कंप्लीट हो रहा था. 

अगर आपको भी धोती पैंट पहनना पसंद है तो काजोल के इस लुक को ट्राई करें. इससे आपको स्टनिंग लुक मिलेगा. काजोल ने अपने ड्रेससप के साथ चंकी स्टाइल लौंग नेकलेस को बहुत ही ग्रेसफुल तरीके से पहना था. जिससे उन्हें अट्रैक्टिव लुक मिल रहा था.

 

स्टाइलिश लुक पाने के लिए जरूर देखें शिल्पा शेट्टी का ईयररिंग्स कलेक्शन

बोल्ड लुक पाने के लिए कॉपी करें मानुषी छिल्लर का स्टाइल

ब्राइडल लुक को कंप्लीट करती हैं यह कॉकटेल रिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -