Toyota Corolla GR हैचबैक इस साल हो सकती है लॉन्च, जानें संभावित फीचर
Toyota Corolla GR हैचबैक इस साल हो सकती है लॉन्च, जानें संभावित फीचर
Share:

टोयोटा को लेकर ऐसे अफवाह सामने आ रही है कि कंपनी कोरोला के उच्च-प्रदर्शन संस्करण पर काम कर रही है. ग्राहकों के लिए कंपनी ने पहले से ही वैश्विक बाजारों में अपनी यारिस सबकॉम्पैक्ट कार के जीआर-ट्यून संस्करण को उतारा है, जिससे जीआर कोरोला की जल्द बाजार में लॉन्च होने की संभावना बढ़ गई है। हाल के वर्षों में टोयोटा स्पोर्टस सेंगमेंट में अधिक स्टाइलिश डिजाइनों की वजह से ग्राहकों को अच्छा रिस्पांस मिला है. इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि 2022 में टोयोटा शोरूम में जीआर कोरोला को देखा जा सकता है.

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

अगर बात करें कीमत की तो टोयोटा जीआर कोरोला को लगभग $ 30,000 की शुरुआती कीमत में बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इस ​कीमत पर कंपनी को कार की बेहतर ब्रिकी की उम्मीद है. कयास लगाए जा रहे हैं जीआर कोरोला कार छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध कराई जा सकती है. 

इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

इसके अलावा इंजन, ट्रांसमिशन की बात करें तो ​कंपनी कार में 257-hp टर्बोचार्ज्ड तीन-सिलेंडर इंजन उपलब्ध करा सकती है. बता दे​​ कि जीआर यारिस एक हैचबैक है जो छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ बाजार में उपलब्ध कराई जा सकती है. वही, माना जा रहा है कि हैचबैक में एक स्वचालित गियरबॉक्स भी उपलब्ध कराया जा सकता  है. साथ ही,ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम का एक संशोधित संस्करण हैचबैक में देखने को मिल सकता है. 

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -