Live शो के दौरान की गन्दी हरकत

पेरिस : फ्रेंच टीवी के गेम शो '35 ऑवर्स ऑफ बाबा' के सीधे प्रसारण के दौरान सोराया नाम की महिला के साथ यौन शोषण किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के विरोध में आई ढेरों शिकायतों में मामले की जाँच की मांग की जा रही है. यदि इस मामले में आरोपी दोषी पाया गया तो उसे पांच साल की जेल और 75 हजार यूरो (करीब 55 लाख रुपए) के जुर्माने की सजा हो सकती है.

मिली जानकारी के अनुसार फ्रेंच टीवी के गेम शो '35 ऑवर्स ऑफ बाबाके कार्यक्रम में कुछ दिनों पहले हुए किम करदाशियां के अपहरण वाले मामले की मंच पर पुनर्रचना की गई थी. सोराया फ्रेंच टीवी पर सबसे लंबे प्रोग्राम का रिकॉर्ड तोड़ने के उद्देश्य से पहुंची थी. उन्होंने किम के रोल को किया, जिन्हें लुकस्मिथ का रोल कर रहे शो पैनालिस्ट जीन मिशेल मैरी बाथटब (जहां किम को बांधकर रखा गया था) से छुड़ाते हैं.

फ्रेंच फ्राइज खाने से हुई महिला को जेल

घटना क्रम के अनुसार शुक्रवार आधीरात सीन खत्म होने के बाद शो के होस्ट सायरिल हानौना ने सोराया को सलाह दी कि वे मैरी को विक्टरी चुम्बन दें, लेकिन सोराया ने इससे इंकार किया. फिर भी मैरी उनके गाल पर चुम्बन करने के लिए बढ़े. सोराया ने अपना गाल हटाया तो मैरी ने उनके स्तन को चूम लिया. इस घटना के बाद सोराया खुद को अपमानित महसूस कर रही थीं. हद तो तब हो गई जब इस दौरान होस्ट हनौना ने मैरी से माफी मांगने के लिए कहा. लेकिन न मैरी और न ही शो को एयर कर रहे नेटवर्क सी-8 ने माफी मांगना जरूरी समझा.

इस बारे में फ्रेंच गवर्नमेंट की सुपीरियर काउंसिल ऑफ ऑडियोविजुअल्स के ट्वीट के अनुसार देशभर से 250 से ज्यादा शिकायतें आई हैं और सभी मामले की जांच करने की मांग कर रहे हैं. फ़िलहाल सुपीरियर काउंसिल फिलहाल, मामले की जांच कर रही है.फ्रेंच लॉ के अनुसार यौन शोषण के केस में दोषी पाए जाने पर मैरी को पांच साल की जेल और 75 हजार यूरो (करीब 55 लाख रुपए) के जुर्माने की सजा हो सकती हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -