GoZero ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' के अंतर्गत लांच की Bicycle
GoZero ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' के अंतर्गत लांच की Bicycle
Share:

सरकार की सभी योजनाओ का समर्थन भरपूरि से मिल रहा है वही GoZero Mobility ने प्रधानमंत्री द्वारा घोषित फिट इंडिया मूवमेंट के अनुसार फिट अक्टूबर प्रोग्राम लॉन्च किया है। ग्राहकों तक आसानी से पहुंचने के लिए, ब्रांड के दो नए उत्पाद गोज़ीरो वन और माइल, अभी सभी गोज़ीरो रिटेल आउटलेट्स और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेजन इंडिया पर 31 अक्टूबर 2019 तक बहुत ही आकर्षक छूट की पेशकश के साथ उपलब्ध हैं।

वही इसकी खासियत की बात करे तो गोजीरो वन 400 वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ संचालित है जो सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर रेंज प्रदान करने के लिए कस्टमाइज्ड है और गोज़ीरो माइल 300 वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ संचालित है जो 45 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। दोनों बेहद शानदार प्रदर्शन करने वाली ई-बाइक हैं जो सर्वाधिक स्थिरता और आराम प्रदान करते हैं। दोनों गोज़ीरो ई-बाइक यूजर्स को सवारी के तरीके को चुनने की आजादी देते हुए मल्टी-मोड की पेशकश करते हैं - थ्रॉटल, पेडल असिस्ट, क्रूज मोड, वॉक मोड और मैनुअल पेडल।

कंपनी सूत्रों के मुताबिक मिली खबर से दुनिया भर के लोगों के लिए इस समय जरूरी है कि वे बेहतर और हेल्दी जिंदगी के लिए अपने वर्तमान लाइफस्टाइल में बदलाव करें। हम “फिट इंडिया मूवमेंट” का पूरा समर्थन करते हैं, जिसकी घोषणा भारत के प्रधान मंत्री ने की थी और इसके प्रति लोगों से अधिक से अधिक भागीदारी की आशा की जा रही है। गोज़ीरो में, हम उन उत्पादों को बनाने के लिए दृढ़ हैं जो उपभोक्ताओं को स्वस्थ जीवन प्राप्त करने में मदद करते हैं। हम अपने प्रोग्राम “फिट अक्टूबर” को शुरू कर रहे हैं, जिसके तहत हमारे सभी उत्पाद सभी गोज़ीरो रिटेल आउटलेट्स और अमेजन स्टोर पर आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध होंगे।"

ये है इस फेस्टिव सीजन की सबसे पसंदीदा कारे, सेल्स ग्राफ में ये है आगे

Mercedes V -Class को टक्कर देने जापान ऑटोमोबाइल कंपनी ने लांच की लक्ज़री कार, जाने

ये है इस फेस्टिव सीजन की सबसे पसंदीदा कारे, सेल्स ग्राफ में ये है आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -