गोवर्स की हैट्रिक तो इंडियन टीम की हार

ब्लैक गोवर्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए हैट्रिक जमाई इससे ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की हॉकी सीरीज के दूसरे मैच में रविवार को यहां इंडिया को 7-4 से करारी  मात दी है। इंडियन टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने तीसरे मिनट में ही पेनल्टी को गोल में बदलकर टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलवा दी है। भारतीयों की खुशी हालांकि क्षणिक रही क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से गोवर्स और जैक वेल्च ने दनादन गोल दागने शुरू किये। 

गोवर्स ने शनिवार को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की 5-4 से जीत में विजयी गोल भी कर दिया था और एक बार फिर से उन्होंने भारतीयों को निराश भी कर दिया है। उन्होंने 12वें, 27वें और 53वें मिनट में गोल भी दाग दिए, जबकि वेल्च ने 17वें और 24वें मिनट में गोल दागकर भारतीयों को पस्त  भी कर दिया है। जेक वेटन (48वें) और जैकब एंडरसन (49वें) ऑस्ट्रेलिया के अन्य गोल स्कोर थे।

ऑस्ट्रेलिया की भारत के विरुद्ध यह निरंतर 12वीं जीत है। इंडिया की तरफ से हार्दिक सिंह (25वें) और मोहम्मद रहील (पेनल्टी 36वें) ने दो अन्य गोल किए, जबकि हरमनप्रीत ने मैच के आखिरी मिनट (60वें) में अपना दूसरा गोल करके हार का अंतर कुछ कम किया। श्रृंखला का तीसरा मैच बुधवार को खेला जाने वाला है। 

जर्मनी के साथ 1-1 से ड्रॉ खेलकर टॉप में पहुंची ये टीम

डेविस कप में क्रोएशिया को मात देकर फाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया

ये क्या बीच मैदान! खिलाड़ियों के बीच छिड़ी लात-घूसों की जंग, वायरल हुआ वीडियो

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -