मप्र अधिवक्ताओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट
मप्र अधिवक्ताओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट
Share:

 

मध्यप्रदेश के जबलपुर, इंदौर व ग्वालियर हाई कोर्ट महाधिवक्ताओं का वाट्सएप पे एक ग्रुप बना हुआ था, जिसमे कईं महिलाएं भी शामिल थीं. इस ग्रुप में ग्वालियर के एक शासकीय अधिवक्ता ने अश्लील विडियो भेज दिया, जिससे हडकंप मच गया.

महाधिवक्ता कार्यालय जबलपुर ने एजी एमपी के नाम से वाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिससे तीनों कार्यालयों के अतिरिक्त महाधिवक्ता, शासकीय अधिवक्ता व अधिकारियों से समन्वय बनाया जा सके. इस पर महाधिवक्ता के आदेश व निर्देशों को प्रसारित किया जाता था. इसमें महिला वकील और महिला अधिकारी भी शामिल थीं. गुरुवार को शासकीय अधिवक्ता रामनारायण शर्मा (70 वर्ष) ने 20 मिनट की अश्लील फिल्म ग्रुप में पोस्ट कर दी.

इस फिल्म के पोस्ट होते ही ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर के महाधिवक्ता कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई. अधिकारियों के साथ ही अधिवक्ताओं ने एक दूसरे को फोन करके ग्रुप में अश्लील विडियो पोस्ट होने को लेकर सूचित किया. फोन करके रामनारायण शर्मा को जल्द से जल्द विडियो डिलीट करने को कहा गया, लेकिन विडियो डिलीट नहीं हो पाया. मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रदेश के महाधिवक्ता ने आनन-फानन में पहले तो ग्वालियर के शासकीय अधिवक्ताओं को ग्रुप से रिमूव किया, उसके बाद पूरे ग्रुप को ही डिलीट कर दिया.

राहत कार्य में 24 घंटे रत जुनूनी जवान

इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग

आठ बड़े शहरों में महिला सुरक्षा की पहल


रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -