ओएसडी की आत्महत्या की ज़िम्मेदार राज्य सरकार- लालू यादव
ओएसडी की आत्महत्या की ज़िम्मेदार राज्य सरकार- लालू यादव
Share:

पटना. बक्सर जिले के जिलाधिकारी के ओएसडी सह भू-अर्जन पदाधिकारी तौकीर अकरम ने सालभर से सैलरी ना मिलने के कारण आत्महत्या कर ली. रविवार सुबह उनका शव घर में दुपट्टे के फंदे से झूलता मिला.

घटनास्थल से पुलिस ने कागज़ के टुकड़े पर लिखा एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमें लिखा है कि ‘मैं अपनी मर्ज़ी से आत्महत्या कर रहा हूँ. मेरी मौत के लिए किसी को ज़िम्मेवार न ठहराया जाए.’ पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल और आत्महत्या में प्रयुक्त दुपट्टे को भी ज़ब्त कर लिया है. पोस्टमार्टम कराने के बाद उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजन शव के अंतिम संस्कार के लिए पटना ले गए.

चार महीनों के अंदर यह दूसरे प्रशासनिक अधिकारी की आत्महत्या है. तौकीर अकरम 15 मई, 2015 से बक्सर में बतौर भू-अर्जन पदाधिकारी के रूप में अपनी सेवाएँ दे रहे थे. इससे पहले वह वैशाली जिले के महुआ में पदस्थापित थे. जानकारी के अनुसार करीब साल भर से उन्हें वेतन नहीं मिला था, जिसके कारण वह परेशान रहते थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तौकीर अकरम की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं. वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव ने इसे दुखद करार देते हुए राज्य सरकार को इसका ज़िम्मेदार ठहराया है.

शौच के लिए गई नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या

बिजली का खंभा लगाते समय दो लोगों को लगा करंट

गर्दन में सरिया घोंपकर बुज़ुर्ग की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -