OSCB Recruitment के निम्न पदों पर निकली वेकैंसी, जानें आवेदन की अंतिम तिथि
OSCB Recruitment के निम्न पदों पर निकली वेकैंसी, जानें आवेदन की अंतिम तिथि
Share:

OSCB Recruitment 2020: लॉकडाउन में घर बैठे सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई करने का सुनहरा मौका है. ओडिशा स्टेट कॉपरेटिव बैंक (OSCB) ने एक बार फिर 786 पदों पर निकाली गई वैकेंसी की डेट आगे बढ़ा दी है. अब उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं. इससे पहले इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 10 मई निर्धारित की गई थी. यह दूसरी बार है जब इस वैकेंसी के लिए तारीख को आगे बढ़ाया गया है.

ओडिशा स्टेट कॉपरेटिव बैंक (OSCB) बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए सबसे पहले आवेदन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल तय की गई थी. जिसके बाद इसे बढ़ाकर 10 मई किया गया और अब 31 मई कर दिया गया है. ऐसे में आवेदकों के लिए एक और मौका है कि इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

पदों का विवरण...

> असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड-2 के लिए 267 पद

> बैंकिंग असिस्टेंट ग्रेड-2 के लिए 485 पद

> सिस्टम मैनेजर के लिए 34 पद

बढ़ी हुई तारीख की आधिकारिक जानकारी: इस वैकेंसी के लिए 21 वर्ष से लेकर 32 वर्ष तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री का होना अनिवार्य है. साथ ही उम्मीदार को कंप्यूटर का ज्ञान भी होना चाहिए. हालांकि, तीनों पदों के लिए अलग-अलग पात्रता निर्धारित की गई है.

भर्ती के लिए आवेदन शुल्क के रूप में सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये देने होंगे. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

UP Assistent Teacher के परीक्षा परिणाम हुए जारी

WCD Delhi के निम्न पदों पर निकली बंपर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

NCDIR में सलाहकार के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 80000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -