दक्षिण कोरिया के पीएम का बड़ा बयान, कहा -
दक्षिण कोरिया के पीएम का बड़ा बयान, कहा - "सरकार अतिरिक्त कोविड राहत अनुदान नहीं..."
Share:

दक्षिण कोरियाई प्रधान मंत्री किम बू-क्यूम ने बुधवार को कहा कि सरकार डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ली जे-म्युंग (डीपी) के शासन द्वारा सुझाए गए सार्वभौमिक कोविड -19 सहायता हैंडआउट के एक और दौर को बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

सूत्रों के मुताबिक किम ने एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान इस बात पर जोर दिया कि इस समय सबसे ज्यादा दबाव वाला मिशन स्वरोजगार और छोटी कंपनी के मालिकों को मुआवजा देना है जो महामारी से प्रभावित हुए हैं। स्थानीय नेटवर्क सीबीएस के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, किम ने ली की योजना के बारे में टिप्पणी की, "हमारे वित्त में इसे निष्पादित करने की पर्याप्त क्षमता नहीं है।" "इस साल का बजट दो महीने में पूरा हो जाएगा।" किम की टिप्पणियों को वित्त मंत्री होंग नाम-की के साथ जोड़ा गया, जिन्होंने पहले सबसे अधिक पीड़ित लोगों के बजाय सभी को वित्तीय हैंडआउट वितरित करने की अवधारणा पर सवाल उठाया था।

किम ने कहा "हमारा डिस्पोजेबल राजस्व वित्तीय प्राधिकरण के दृष्टिकोण से स्पष्ट है। "हम इधर-उधर पैसे खंगालने की स्थिति में नहीं हैं।" ली ने हाल ही में कहा था कि सरकार को सभी नागरिकों को अधिक नकद हैंडआउट प्रदान करना चाहिए, यह दावा करते हुए कि राहत राशि देश की जीडीपी और अन्य देशों के विपरीत अपर्याप्त है। चूंकि सरकार इस वर्ष कर आय में अपेक्षा से अधिक अधिशेष होने की उम्मीद कर रही है और बहुत से लोग अभी भी महामारी से पीड़ित हैं, राष्ट्रपति ने प्रति व्यक्ति अतिरिक्त 300,000-500,000 जीते (यूएसडी 250-यूएसडी 425) का आह्वान किया है।

इंदौर: 6 सालों से बुजुर्ग के मकान पर कब्जा कर बैठी थी महिला, प्रशासन ने निकाली सारी हेकड़ी

कैप्टन अमरिंदर का बड़ा खुलासा, बोले- अवैध खनन में शामिल हैं कांग्रेस...

दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए सीएम योगी ने सरकारी कर्मचारियों से की ये खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -