सिंगापुर रूट पर भी सरकार की नजर

नई दिल्ली :  केन्द्र की मोदी सरकार ने कालेधन पर लगाम कसने की पूरी तरह से तैयारी कर रखी है। इसकी शुरूआत जहां पांच सौ और एक हजार रूपये के नोटों को बंद कर हो गई है वहीं अब सरकार की नजर सिंगापुर रूट पर भी रहेगी। सरकार का यह मानना है कि कालाधन कुबेर अपनी बेनामी संपत्ति सिंगापुर में भी ले जाते है, लेकिन अब सरकार की नजर से ऐसे लोग बच नहीं सकेंगे।

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि मोदी सरकार देश को भ्रष्टाचार मुक्त और कालाधन से आजाद करना चाहती है। इसके लिये सरकार ने कदम उठाना शुरू कर दिया है। जेटली ने कहा है कि जो लोग ईमानदारी से टैक्स भरते है या कमाई करते है, उन्हें किसी तरह चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने उन विपक्षी राजनेता पर भी निशाना साधा है, जो नोटबंदी का विरोध कर रहे है।

शाह ने भी किया हमला

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी नोटबंदी का विरोध करने वालों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश से कालाधन खत्म करने के लिये ही मोदी सरकार ने पांच सौ और एक हजार रूपये के नोट बंद करने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि सरकार के इस निर्णय से राहुल गांधी, मुलायम सिंह यादव और मायावती जैसे नेताओं को परेशानी क्यों हो रही है, यह बात समझ से परे है।

कब्रिस्तान में रख दिए कालाधन के सौ कार्टून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -