बीजेपी में शामिल हुए मणिपुर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गोविंददास कोंटौजम

नई दिल्‍ली: विधानसभा चुनाव होने में कुछ महीनों का समय बचा है। ऐसे में बीजेपी लगातार मेहनत कर एक बार फिर से अपनी ताकत बढ़ाने में लगी है। बीते कुछ महीनों में अन्‍य दलों के कई बड़े नेता बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है मणिपुर के कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष का। आपको बता दें कि मणिपुर में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यहाँ चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए मणिपुर कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष गोविंददास कोंटौजम बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि गोविंददास 6 बार विष्‍णुपर सीट से विधायक रहे हैं और राज्‍य सरकार में मंत्री में बनाए जा चुके हैं। इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने पिछले ही साल दिसंबर में गोविंददास कोंटौजम को प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया था। यह खबर पार्टी के लिए बड़े झटके से कम नहीं है। आज गोविंददास कोंटौजम ने बीजेपी हेडक्‍वार्टर में बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले जहां बीजेपी में बड़े नेताओं की फौज खड़ी हो गई है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस को बड़ा झटका लगते हुए नजर आ रहा है।

आप जानते ही होंगे कि कांग्रेस हाल में ही पंजाब संकट से बाहर निकली है। जी दरअसल पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के बीच का विवाद भले ही शांत हो गया हो लेकिन चुनाव के दौरान सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों नेता फिर आमने सामने आ सकते हैं। ऐसे ही राजस्‍थान में भी हो सकता है। यहाँ अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच एक बार फिर नोक-झोंक दिखाई दे रही है।

फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'दोस्ती', जबरदस्त अंदाज में नजर आए NTR और राम चरण

MP: BJP मंत्री ने नेहरू के भाषण को बताया महंगाई का कारण

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, कहा- खुशी है कि वो मुकदमा लड़ रही है।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -