नच बलिये 9 में रवीना संग ठुमके लगाएंगे गोविंदा, पत्नी को होगी जलन!
नच बलिये 9 में रवीना संग ठुमके लगाएंगे गोविंदा, पत्नी को होगी जलन!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 के मंच पर इन दिनों सेलेब्स अपने डांस का तड़का लगा रहे हैं. ऐसे में इस शो में हर बार की तरह इस बार भी कई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर स्टेज पर कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं और सभी का अंदाज एक दूजे से जुदा है. ऐसे में इस बार कुछ कंटेस्टेंट अपने एक्स के साथ भी ठुमके लगाते दिख रहे हैं और इस बात से आप सभी वाकिफ हैं कि हर सीजन में जज के अलावा कोई ना कोई सेलिब्रिटी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आता है ऐसा ही इस बार भी हो रहा है.

जी हाँ, इस बार नच बलिए 9 के आने वाले एपिसोड में गोंविदा आने वाले हैं जो एक स्पेशल गेस्ट बनाकर शो में एंट्री करने वाले हैं. वहीं उस दौरान उनके साथ उनकी वाइफ सुनीता आहूजा भी दिखेंगी. बताया जा रहा है इस बार एपिसोड का थीम 'पति, पत्नी और वो' होगा और शो में गोविंदा रवीना टंडन के 'साथ किसी डिस्को में जाए' और 'आंखियों से गोली मारे' जैसे गानों पर डांस भी करने वाले हैं जो वह पहले अपनी फिल्मों में कर चुके हैं. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए शो के प्रोडक्शन हाउस के एक सोर्स ने बताया, 'जब बात डांस की आती है, तो गोविंदा इसमें मास्टर हैं.

अपने सिग्नेचर डांस मूव्स के लिए भी वो जाने जाते हैं. फिल्मों में हमने गोविंदा और रवीना की जोड़ी देखी है, लेकिन छोटे पर्दे पर इन्हें साथ देखना वाकई में दिलचस्प होगा.' कुछ वक्त पहले ही गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे करते हुए बताया था कि ''2009 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अवतार के डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने उन्हें अहम किरदार ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए माना कर दिया.'' उस दौरान एक्टर ने ये भी बताया कि ''फिल्म का टाइटल अवतार रखने की सलाह जेम्स को उन्होंने ही दी थी.''

Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...

इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुआ 'ससुराल सिमर...' का यह एक्टर!

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -