एक्टर बनने के लिए गोविंदा ने शुरू कर दिया था ये काम
एक्टर बनने के लिए गोविंदा ने शुरू कर दिया था ये काम
Share:

बॉलीवुड के राजा बाबू गोविंदा (Govinda) ने इंडस्ट्री में अपने स्टारडम से सबको हैरान भी कर चुके है। एक दौर ऐसा था, जब गोविंदा के नाम से ही फिल्में सुपरहिट हो जाया कर रही है। केवल इतना ही नहीं बड़े-बड़े स्टार्स गोविंदा के सामने अपनी मूवी रिलीज करने से भी घबरा रहे है। गोविंदा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1986 में आई मूवी 'इल्जाम' से की थी। जिसके उपरांत वह 1986 में ही फिल्म 'लव 86' में दिखाई दिए। गोविंदा की यह दोनों मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। हालांकि 1992 में आई फिल्म रोम-कॉम मूवी 'शोला और शबनम' से गोविंदा ने कॉमेडी के किंग का तमगा भी दे डाला है। अपने करियर में 165 से ज्यादा मूवी देने वाले गोविंदा को कम उम्र में ही बड़ी सफलता मिल गई थी और अभिनेता हमेशा ही इसका श्रेय अपनी मां को देते हैं।

एक्टर गोविंदा ने रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में दिखाई दे रही है। इस बीच गोविंदा ने कहा है कि उन्होंने केवल 14 वर्ष की उम्र में 24 लाख गायत्री मंत्रों का जाप भी किया है। गोविंदा ने कहा था,"मुझे जो मिला, मां-बाप के आशीर्वाद से मिला। खासतौर पर माताजी का नाम में इसलिए लेता हूं क्योंकि जब मैं 14 साल का था तो मेरी मां ने मुझसे कहा था कि तुम गायत्री उपासना करो। मैंने 24 लाख गायत्री उपासना की थी।

 मैं कभी हीरो दिखाई नहीं देता था, मैं हीरो दिखाई देने लग गया है। लोग कहते थे कि फिल्मों का हीरो है या और इसकी निकल पड़ेगा। लेकिन मैंने कहा यार मैं कहां हीरो बनूंगा क्योंकि मैं बहुत शर्मिला था।"

बॉक्स ऑफिस पर बढ़ता जा रहा है पठान का हंगामा

सिद्धार्थ की मिशन मजनू पर भड़के पाक अभिनेता

एआर रहमान ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे इस फिल्म के कम्पोजर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -