'एक चुम्मा....' पर कुर्की का आदेश

'एक चुम्मा....' पर कुर्की का आदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिर मीडिया की सुर्ख़ियों में है. यह किसी फिल्म या शो का मामला नहीं है बल्कि 1997 में रिलीज हुई फिल्म छोटे सरकार में शिल्पा का गोविंदा के साथ फिल्माए गए गाने "एक चुम्मा तू हमको उधार दे दे' को लेकर है. इस गाने को लेकर कोर्ट में दायर केस में झारखण्ड कोर्ट ने 30 जून तक शिल्पा को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है अन्यथा कुर्की-जब्ती किये जाने का खतरा है.

वैसे भी अभी शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत 4 लोगों के खि‍लाफ झारखंड के पाकुड अदालत में केस चल रहा है. जिसके लिए अब यह पता चला है कि इस केस को लेकर झारखंड के पाकुड कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा और इन 4 लोगों को 18 नवंबर, 2016 को कोर्ट में पेश होने के ऑर्डर दिए थे. लेकिन शिल्पा, गोविंदा और बाकी 4 लोगों के कोर्ट में पेश ना होने के चलते कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि गोविंदा व शिल्पा के इस चर्चित सॉन्ग में बिहार और यूपी का जिक्र किया गया था. इस गाने के खिलाफ वकील मोहिनी मोहन तिवारी ने कोर्ट में याचिका लगाईं थी. इस याचिका में शिल्पा शेट्टी के अलावा गायक उदित नारायण, गायिका अलका याग्निक, फिल्म निदेशक आनंद मलिक, विमल कुमार और अन्य को आरोपी बनाया था याचिकाकर्ता का आरोप हैकि इस गाने में शिल्पा शेट्टी ने बिहार को नीचा दिखाया है. उन दिनों झारखण्ड बिहार का हिस्सा हुआ करता था.  

पहले से कितने बदल गए है ये बॉलीवुड स्टार्स