खुद से 34 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे गोविंदा
खुद से 34 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे गोविंदा
Share:

बॉलीवुड के शानदार और जानदार अभिनेता गोविंदा को अब तक आपने सिंगल और जुड़वां किरदार में तो खूब देखा होगा. लेकिन अब गोविंदा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं. वो खुशखबरी ये है कि गोविंदा जल्द ही अपनी एक फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आने वाले हैं. जी हाँ.... मल्टिपल रोल में महारत हासिल करने वाले गोविंदा जल्द ही बड़े पर्दे पर लम्बे समय बाद वापिस कर रहे हैं. सिर्फ ट्रिपल रोल का धमाका ही नहीं बल्कि गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म में एक और बड़ा धमाका करने वाले हैं.

अपनी अगली फिल्म में गोविंदा के साथ एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन एक्ट्रेस नजर आएंगी और खास बात तो ये है कि इन तीनों ही अभिनेत्रियों के साथ गोविंदा रोमांस करते हुए दिखेंगे. इनमे से एक अभिनेत्री तो गोविंदा से उम्र में 34 साल छोटी हैं.

गोविंदा की अगली फिल्म का नाम है 'राजू रंगीला'. इस फिल्म के लिए डायरेक्टर पहलाज निहलानी ने गोविंदा को साइन किया है. निहलानी और गोविंदा पुरे 25 साल बाद साथ में काम करेंगे. फिल्म 'राजू रंगीला' की शूटिंग भी पिछले महीने शुरू हो गई है. फिल्म का सेट मुंबई के एनडी स्टूडियो में बनाया गया है. अब तो बस सभी फैंस को गोविंदा को ट्रिपल रोल में देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

अक्षय कुमार पर भारी पड़ गया तैमूर, करीना ने किया चैलेंज

फिल्म फ्लॉप होने के बाद बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने चला गया था ये अभिनेता

खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -