इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'अवतार', लेकिन..
इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'अवतार', लेकिन..
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर गोविंदा आज भी चर्चाओं में बने रहते हैं. भले ही उन्हें अब फिल्म नहीं मिलती लेकिन कहीं न कहीं वो अपने फैंस से जुड़े ही रहते हैं. बता दें, हाल ही में गोविंदा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ किस्से खोले हैं जिनके बारे में उनके फैंस को भी नहीं पता होगा. वे अपने एक गलत निर्णय के लिए आज भी शायद पछताते हैं जिसके अफ़सोस उन्हें आज भी हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में. 
 
ये गलत निर्णय एक फिल्म को इंकार करने का था. बता दें, साल 2009 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अवतार (Avatar)  जिसने हर फिल्म का रिकॉर्ड तोडा था, याद ही होगी आपको. इसी एक बाद फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने फिल्म से जुड़े चार और पार्ट्स लाने की घोषणा की थी. लेकिन इसके बारे में खास बात ये है कि गोविंदा को इस सुपर‍हिट फिल्म में अहम किरदार का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने नकार दिया. 

बता दें, हाल ही में इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में पहुंचे एक्टर गोविंदा ने इस बात का खुलासा किया की हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने उन्हें फिल्म में अहम किरदार ऑफर किया था. इसी के बाद गोविंदा ने ही जेम्स कैमरन को फिल्म का नाम 'अवतार' रखने का सुझाव दिया था. अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा की, ‘मैंने ही जेम्स कैमरन को इस फिल्म का टाइटल दिया था. मैंने उनसे कहा था कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Really enjoyed Aap ki Adalat, thank you so much Rajat ji  

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

वे आगे बोले, 'मैंने जेम्स कैमरन से ये भी कह दिया था कि तुम इस फिल्म को आने वाले 7 सालों में भी पूरा नहीं कर पाओगे. जिसके बाद कैमरन मेरी ये बात सुनकर मुझ पर बहुत ही गुस्सा हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने कहा कि तुम ऐसे कैसे कह सकते हो तुम पिक्चर को 7 साल तक नहीं बना पाओगे. बस यही था कि शायद उन्हें भी इस बात से पछतावा होता हो, इसके अलावा उन्होंने कई और राज़ खोले थे. 

एक बार फिर अपने कॉमेडी मोड में नज़र आएंगे जॉनी लीवर, इस फिल्म में मिला रोल

Saans Toh Le Le Song : सोनाक्षी की फिल्म का नया गाना आया सामने

रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- 'गरीबी का हाल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -