IPML में इमोशनल हुए गोविंदा, बोले- कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी चॉल से बाहर आ पाऊंगा...

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार गोविंदा अपने अलग अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में वह जी टीवी के रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में अपनी वाईफ सुनीता एवं बेटी टीना के साथ आए थे। जहां गोविंदा ने अपने करियर से संबंधित कई किस्से सुनाए। उन्होंने अपनी मां की दुआओं के बारे में चर्चा की। साथ-साथ बताया उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी चॉल से बाहर आ पाएंगे।

गोविंदा ने अपनी मां की दुआओं के बारे में चर्चा की। शो के चलते अभिनेता भावुक हो गए तथा कहा उनकी कामयाबी का सारा श्रेय उनकी मां को जाता है। गोविंदा ने शो में बताया- मुझे लगता है कुछ लोग ही बेहद भाग्यशाली होते हैं जिन्हें अपने माता-पिता की देखभाल करने का अवसर प्राप्त होता है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं क्योंकि मुझे मेरे माता-पिता की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।

गोविंदा ने आगे बताया मेरी मां रोज गाती थी तथा हमारे दिन का आरम्भ उनकी सुरीली आवाज से होता था। एक वक़्त पर लोग उनसे पूछने लगे थे कि वह इतनी प्रार्थना क्यों करती हैं मगर हमारा अपना घर लेने और कामयाब होने का सपना उनकी प्रार्थना तथा मुश्किल परिश्रम का परिणाम है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी चॉल से बाहर आ पाउंगा मगर यह केवल इसलिए हुआ क्योंकि मेरी मां मुझपर यकीन करती थीं। गोविंदा की बेटी टीना ने अपने पिता की एक स्टोरी सभी को सुनाई। टीना ने बताया वह जब बहुत छोटी थीं तथा गोविंदा शो करने के लिए विदेश गए थे तो उन्हें एक बड़ा डॉल हाउस बेहद पसंद आ गया था। टीना ने कहा गोविंदा ने उनके लिए वह डॉल हाउस खरीदा तथा सड़कों पर उस हाउस को लेकर घूम रहे थे। उन्होंने कुली की भांति सिर पर डॉल हाउस उठा रखा था।

रवीना टंडन के सामने से निकला टाइगर, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की चिंता

फैंस के लिए बड़ी खबर: 2 साल बाद पूरी हुई ' गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग, जल्द हो सकती है रिलीज़

सबसे भिड़ने के बाद KRK ने बदली अपनी चाल, ट्वीट कर मांगी सबसे माफ़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -