पहली बार बेटे संग जमकर नाचे गोविंदा, वीडियो देख झूम उठे फैंस
पहली बार बेटे संग जमकर नाचे गोविंदा, वीडियो देख झूम उठे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा को पहली बार अपने बेटे के साथ डांस करते देखा गया। पहली बार जब बाप-बेटे की जोड़ी ने साथ में डांस किया, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, हाल ही में गोविंद पत्नी सुनीता आहूजा के साथ 'इंडियन आइडल 13' के मंच पर पहुंचे। इस के चलते वहां बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद भी उपस्थित थे। धर्मेंद्र,गोविंदा और सुनीता ने शो पर कई किस्से-कहानियां सुनाईं। मस्ती-मजाक भी जमकर हुआ। 

वही इस बीच 'इंडियन आइडल 13' पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन की बेहतरीन एंट्री हुई। बस फिर क्या था। डिमांड हुई कि गोविंदा एवं यशवर्धन साथ में डांस करेंगे। सार्वजनिक एवं शो पर उपस्थित स्टार्स की डिमांड पर गोविंदा बेटे के साथ डांस करने को राजी हो गये। गोविंदा अपनी सीट से उठकर स्टेज पर जाते हैं। तत्पश्चात, यशवर्धन के साथ गोरिया चुरा ना मेरा जिया पर डांस करने लगते हैं। गोविंदा एवं यशवर्धन ऐसे नाचे कि देखने वालों की नजरें उन पर ही टिकी रही गईं। धर्मेंद्र से लेकर शो के जजेज तक गोविंदा के गाने पर झूमने को मजबूर हो गये। 

गोविंदा एवं यशवर्धन को साथ में डांस करता देख प्रशंसक बहुत इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि गोविंदा की भांति उनके बेटे यशवर्धन भी जबरदस्त डांस करते हैं। बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने लंदन के मेट फिल्म स्कूल से एक्टिंग का कोर्स किया हुआ है। यशवर्धन ने साजिद नाडियावाला की 'ढिशुम', 'किक-2' एवं 'तड़प' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम भी किया है। सोशल मीडिया पर गोविंदा का ये वीडियो छाया हुआ है।

देर रात दोस्तों संग इस हालत में नजर आई उर्फी जावेद, देखकर मदहोश हुए फैंस

इस मशहूर शो में हुई उर्फी जावेद की एंट्री, देखकर बुरा हुआ बाकी कंटेस्टेंट्स का हाल

AAP मंत्री को जेल में मसाज ! क्या पूरी दिल्ली में फ्री तेल-मालिश देंगे केजरीवाल ? लोगों का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -