चुम्मा मामले में गोविंदा को जमानत....
चुम्मा मामले में गोविंदा को जमानत....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को कोर्ट ने एक मामले में जमानत दी है. जी हाँ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि एक मामले की पैरवी करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता गोविंदा को शुक्रवार को बड़ी राहत दी. बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता गोविंदा की अग्रिम जमानत की अर्जी मंजूर कर ली. यह पूरा ही मामला पुराना है, अभिनेता गोविंदा ने 20 साल पुराने मामले में अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. ये मामला 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'छोटे सरकार' के गाने 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे' से जुड़ा है.

इसी गाने पर आपत्ति जताते हुए एक वकील ने 1997 में आईपीसी की धारा 294 (अश्लील कृत्य और गाना), 500 (अवमानना ) आदि के तहत मुकदमा दर्ज कराया. इस गाने में बिहार का नाम भी आया था. दरअसल, झारखंड के पाकुड़ की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने नोटिस जारी कर गोविंदा को 6 मार्च को होने वाली सुनवाई में पेश करने के लिए कहा है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि अगर गोविंदा को गिरफ्तार किया जाता है तो उनकी 25,000 रुपए के निजी मुचलके और एक जमानती के आधार पर तत्काल जमानत स्वीकार कर ली जाए. गोविंदा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए दी अर्जी में कहा कि ये केस सिर्फ उन्हें अपमानित करने और गिरफ्तारी से उनकी साख खराब करने के इरादे से दर्ज कराया गया है. जिस वक्त ये केस दर्ज किया गया था उस वक्त पाकुड़ बिहार में ही आता था. नया राज्य झारखंड बनने के बाद पाकुड़ उसमें आ गया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -