जानिए क्यों कपिल से बोलीं सुनीता- 'गोविंदा के कच्छे का रंग बता सकती हूँ'

कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। शो में हर दिन कोई ना कोई सेलेब्रिटी आ रहा है और धमाल मचा रहा है। ऐसे में अब एक बार फिर से लोगों को हंसाने के लिए शो में गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता आईं। जी हाँ, दोनों एक बार फिर से कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने उनके साथ खूब मस्ती की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जी दरअसल शो का एक प्रोमो सामने आया है जिससे यह पता चल रहा है कि गोविंदा से कपिल उनकी वाइफ के बारे में सवाल करने बैठे तो वह जवाब नहीं दे पाए, वहीँ इस पर उनकी वाइफ सुनीता ने कपिल से कहा कि 'वह गलत इंसान से पूछ रहे हैं, उनसे पूछा जाए तो वह गोविंदा के कच्छे का रंग भी बता सकती हैं।' जी हाँ, शो का नया प्रोमो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस मजेदार प्रोमो में कपिल गोविंदा से उनकी पत्नी के बारे में सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं कपिल पूछते हैं, सुनीता के इयररिंग्स का कलर क्या है और उनके नेल पेंट का कलर क्या है। यह सुनकर गोविंदा किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाते। उसके बाद वह कपिल से कहते हैं, 'सवाल पूछ रहा है या मेरी बैंड बजा रहा है।' यह सुनकर सुनीता बोलती हैं, 'कपिल तू भी किसको पूछ रहा है। तू मुझे पूछ, मैं बता दूं कच्छा भी कौन से कलर का है।' वैसे इससे पहले भी एक प्रोमो आया था जिसमें कपिल ने सुनीता से पूछा था कि 'क्या वह गोविंदा से ऐसी जगह टकराई हैं, जहां नहीं मिलना चाहिए था।' इस पर सुनीता कुछ बोल पातीं इससे पहले ही गोविंदा कहते हैं, 'कभी आज तक पकड़ा नहीं गया मैं।'

बार-बार अमिताभ को फ्लाइंग किस दे रही थी महिला, बिग बी बोले - 'मेरी शादी।।'

Video: जीसस से मिलने पहुंचे गणेश जी, स्पेन के चर्च में गूंजा 'गणपति बप्पा मोरया'

गणेश चतुर्थी के दिन भूल से भी न करें यह काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -