अजय देवगन से टक्कर लेगा यह कॉमेडी किंग
अजय देवगन से टक्कर लेगा यह कॉमेडी किंग
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कॉमेडियंस में गिने जाने वाले एक्टर गोविंदा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखने वाले है। बहुत लंबे ब्रेक के बाद में उनके फैंस में उनकों बड़े पर्दे पर देखेंगे। गोविंदा की अपकमिंग फिल्म फ्राई डे का पोस्टर रीलिज हो गया है। इसमें वह एक ​बार फिर मस्ती के अंदाज में ही दिख रहे हैं। फैंस को जैसे ही पता चला कि गोविंद फिर से लंबे अरसे बाद मूवी में कमबैक कर रहे है तो उनकी खुशी का  ठिकाना ही नहीं रहा।

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

फिल्म फ्राइ डे का निर्देश्न अभिषेक डोगरा कर रहे हैं। इस फिल्म में गोविंद के साथ में वरूण शर्मा भी नज़र आएंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म मई में रीलिज होने वाली थी लेकिन कुछ वजह से अब यह 12 अक्टूबर को रीलिज होगी। इस दिन वह अजय देवगन की फिल्म हैलीकॉप्टर ईला को टक्कर देंगे। इसमें काजोल लीड रोल में नज़र आएंगी। यह कहानी एक मां और बेटे पर आधारित है। 

हाइट को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

गौरतलब है कि गोविंदा बहुत समय से बड़े पर्दे से दूर थे लेकिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नहीं थें। वहीं दूसरी ओर वह रियालटी शो में जरूर नज़र आ चुके हैं। वह अक्सर कॉमेडी शो में नज़र आएं हैें। खैर अब जो भी हो फैंस को गोविंदा की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखना यह होगा कि फिल्म ​फ्राइ डे बॉक्स आॅफिस पर कितना धमाल मचाती है।

बॉलीवुड अपडेट्स

अपनी गर्लफ्रेंड को इस रंग की ड्रेस में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं टाइगर श्रॉफ

फिल्मों के बाद मैगजीन कवर पर हॉटनेस दिखाती नजर आईं इहाना ढिल्लन

बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -