पत्नी और बेटी के साथ गोविंदा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे
पत्नी और बेटी के साथ गोविंदा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग और डांसिंग मास्टर गोविंदा ने शुक्रवार को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. हाल ही में गोविंदा का बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो सामने आया है जिसमे वो अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. इस खास मौके पर गोविंदा के साथ उनकी बेटी और पत्नी भी नजर आई थी.

गोविंदा का बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं गोविंदा अपना बर्थडे केक काट रहे हैं और पीछे उनके साथ गोविंदा की पत्नी सुनीता और बेटी टीना भी खड़ी है. गोविंदा केक काटने के बाद अपने मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आए थे. फैंस गोविंदा के बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें गोविंदा का जन्म 21 दिसंबर, 1963 में एक पंजाबी परिवार मुंबई में हुआ था. उन्हें शुरुआत से एक्टिंग करने का शौक था. उनकी शिक्षा के बारे में बात करे तो गोविंदा ने पढ़ाई अन्‍नासाहेब वर्तक कॉलेज, वसई, महाराष्‍ट्र से की है. इस कॉलेज से उन्होंने कॉमर्स से स्‍नातक की डिग्री ली थी. गोविंदा ने अपने दौर में खूब नाम कमाया है और आज भी कामयाबी की चमक हमेशा ही गोविंदा के चेहरे पर दिखती है.

गोविंदा ने गुस्से में अपने फैन को मारा जोरदार थप्पड़...

तो ये है गोविंदा का लकी नम्बर जिसकी वजह से चमकी उनकी किस्मत

गोविन्दा की इस फिल्म को देखकर रोने लगता था पूरा गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -