नाना के घर पधारे बाप्पा, गोविंदा ने भी धूमधम से किया स्वागत, देखें फोटोज
नाना के घर पधारे बाप्पा, गोविंदा ने भी धूमधम से किया स्वागत, देखें फोटोज
Share:

मायानगरी मुंबई में गणपति पूजन का उत्सव सितारे भी पूरे जोश के साथ मना रहे हैं. हिंदी सिनेमा के कई सितारों द्वारा अपने घर पर गणपति की स्थापना की गई है. और इन सितारों में गोव‍िंदा और नाना पाटेकर का नाम भी शुमार है.

गोव‍िंदा द्वारा पूरे परिवार के साथ गणेश पूजन किया गया है. गोविंदा के साथ इस खास दिन पर उनकी बेटी टीना और यशवर्द्धन भी नजर आए हैं. सुपरस्टार गोव‍िंदा और उनके बेटे यशवर्द्धन ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा था. वहीं एक्टर की बेटी टीना येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में देखने को मिलीं. 

आपको साथ ही बता दें कि सोमवार को बॉलीवुड सितारे, डेजी शाह, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान की बहन अर्प‍िता, अंबानी परिवार द्वारा भी गणेश पूजन किया गया है. वहीं दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर हर साल घर में गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं और इस साल भी एक्टर के घर में गणपत‍ि बप्पा पधारे हैं. वहीं अंबानी परिवार के घर गणपति बप्पा के पूजन समारोह में माधुरी दीक्षित, आमिर खान, अमिताभ बच्चन समेत क्र‍िकेट जगत के सितारे हार्द‍िक पंड्या भी नजर आए. इन सितारों के अलावा और भी कई सितारों ने अपने घर पर बाप्पा का जोरदार स्वागत किया है. वहीं शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को पति राज कुंद्रा के साथ बाप्पा का विसर्जन भी कर दिया हैं. 

माँ श्रीदेवी के वैक्स स्टेचू को देखकर भावुक हुई बेटियां, देखें फोटो और वीडियो

अब प्रियंका के साथ इस सीरीज़ में नज़र आएंगे राजकुमार राव

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

इन टिप्स को फॉलो कर पा सकते हैं सनी लियॉन जैसी ब्यूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -