'मैं भाषण दे रहा हूँ और आप ज्ञापन सौंप रहे हैं ..', पूर्व प्रधान पर भड़क गए कांग्रेस नेता डोटासरा
'मैं भाषण दे रहा हूँ और आप ज्ञापन सौंप रहे हैं ..', पूर्व प्रधान पर भड़क गए कांग्रेस नेता डोटासरा
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल डोटासरा ने इस बार एक स्थानीय नेता को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने ही बुरी तरह से फटकार दिया. जिस के बाद शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह घटना सीएम अशोक गहलोत के हाल ही में चूरू जिले के किये गये दौरे के दौरान की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, सीएम गहलोत और PCC अध्यक्ष डोटासरा पिछले सप्ताह शुक्रवार को चूरू जिले के बीदासर दौरे पर थे. ‘प्रशासन शहरों के संग अभियान’ का निरीक्षण करने गये दौरे के दौरान बीदासर में प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा गाँव वालों को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान रतनगढ़ के पूर्व प्रधान पुसाराम गोदारा मंच पर सीएम अशोक गहलोत को ज्ञापन सौंपने जा पहुंचे. जब गोदरा मंच पर मुख्यमंत्री को ज्ञापन दे रहे थे, तो डोटासरा ने उनको टोकते हुए कहा कि मैं बोल रहा हूं और आप बीच में ज्ञापन दे रहे हैं. ये आपमें सबसे बड़ी कमी है. यह कैसा अनुशासन है क्या सिखाओगे लोगों को? इस दौरान माइक से यह पूरी बात वहां मौजूद सभी लोगों को साफ सुनाई दे रही थी. बाद में डोटासरा ने पुसाराम गोदारा को टोकते हुये बैठा दिया. वहीं पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता चुपचाप देखते रहे.

ED की हिरासत में मनेगी अनिल देशमुख की दिवाली, मनी लॉन्डरिंग मामले में मिली कस्टडी

जगजाहिर है अखिलेश का बचपना, CM की कुर्सी पर बैठकर 5 साल तक वीडियो गेम खेला - भाजपा नेता

परमबीर सिंह ने देश छोड़ने से पहले महाराष्ट्र छोड़ा होगा.. किसने भगाया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -