भाई को भाई से लड़ा रही भाजपा.., देश में फिर UPA सरकार की जरूरत - गोविन्द सिंह डोटासरा
भाई को भाई से लड़ा रही भाजपा.., देश में फिर UPA सरकार की जरूरत - गोविन्द सिंह डोटासरा
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस इकाई के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता से बड़े-बड़े वादे कर सत्ता पाने वालों की हकीकत जनता के सामने आ चुकी है। डोटासरा ने अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल द्वारा निकाली जा रही 'आजादी की गौरव यात्रा' के राजस्थान की बॉर्डर से प्रस्थान के वक़्त शाहजहाँपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 70 वर्षों का हिसाब मांगने वाले अपने कार्यकाल के 8 साल का हिसाब जनता को नहीं दे रहे हैं।

डोटासरा ने आगे कहा कि केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के चलते देश में महंगाई एवं बेरोजगारी बढ़ रही है, पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के भाव आसमान छू रहे हैं। उन्होंने कहा कि कपड़ा, दालें, खाद्य तेल समेत सभी जरूरत की वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गई है और 70 वर्षों में बेरोजगारी दर सबसे ऊंची है। डोटासरा ने कहा कि जिस प्रकार देश में डर का माहौल बना हुआ है सभी कांग्रेसजनों को एकजुट होकर जनता के बीच संकल्प लेकर जाना होगा और राहुल गांधी की अपील पर भारत जोड़ो की बात करनी होगी। 

डोटासरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी सियासत चमकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी भाई को भाई से लड़ा रही है जबकि कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो के नारे के साथ समाज को एकजुट करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए जरूरी है कि 2024 में केन्द्र से राजग सरकार को हटाकर फिर से UPA सरकार बनाई जाए।

शिवसेना नेता पर ED की बड़ी कार्रवाई, आवास समेत 7 ठिकानों पर चल रही छापेमारी

डिंपल को नहीं 'जयंत चौधरी' को राज्यसभा भेजेंगे अखिलेश, होंगे SP-RLD के संयुक्त उम्मीदवार

'फॉर्मूला 144' के जरिए 2024 फतह की तैयारी, भाजपा की यह रणनीति विपक्ष पर पड़ सकती है भारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -