राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन्हें मलेरिया के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था, को गुरुवार को छुट्टी दे दी गई। धनखड़ ने एक ट्वीट में कहा, "एम्स दिल्ली के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया और स्वास्थ्य मुद्दों को प्रभावी ढंग से और व्यापक रूप से संबोधित करने के लिए उनकी समर्पित टीम डॉ नीरज निश्चल का आभारी हूं। एम्स डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ द्वारा व्यावसायिकता की बहुत सराहना करते हैं। बहुत ही सराहनीय।"

राज्यपाल को मलेरिया के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद भर्ती कराया गया था। सोमवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया था। “राज्यपाल को दोपहर 3 बजे भर्ती कराया गया था। उन्हें मेडिसिन विभाग में अतिरिक्त प्रोफेसर डॉ नीरज निश्चल की देखरेख में भर्ती कराया गया है। उन्हें मलेरिया का पता चला है और उन्हें मुख्य एम्स के एक पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया है। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्यपाल से मिलने दिल्ली एम्स पहुंचे। केंद्रीय गृह मंत्री ने कुछ देर राज्यपाल से बात की। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हाल ही में दार्जिलिंग का दौरा किया था। ऐसा अनुमान है कि दार्जिलिंग की यात्रा के दौरान उन्हें मलेरिया हो गया था। पता चला है कि राज्यपाल को शुक्रवार से बुखार आ रहा है। फिर जगदीप धनखड़ ने बिना देर किए शनिवार को अपने खून की जांच कराई। रक्त परीक्षण रिपोर्ट में उसके शरीर में मलेरिया का संक्रमण पाया गया।

सर्वोत्तम हित में अपने सहायता प्राप्त संस्थानों को जारी रखें: TDP

टिकरी बॉर्डर सामूहिक बलात्कार का मामला, ‘किसान नेता’ अंकुर सांगवान ने किया सरेंडर

जम्मू-कश्मीर में खतरनाक हादसा, 11 लोगों की गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -