कांग्रेसी नेता नवीन जिंदल भी हुए मोदी कैम्पेन के कायल
कांग्रेसी नेता नवीन जिंदल भी हुए मोदी कैम्पेन के कायल
Share:

नई दिल्ली : खबर है की भारतीय प्रधानमंत्री मोदी की महत्वकांशी सेल्फ़ी विथ टूगेदर कैम्पेन को जहां सभी पसंद कर रहे है लेकिन ठीक उसके विपरीत सीपीआई नेता और सोेशल वर्कर कविता कृष्णन इस कैम्पेन  का विरोध कर रही हैं, सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कैम्पेन को कांग्रेस पार्टी के नेता नकार रहे है वही कोई इस कैम्पेन को पसंद भी कर रहा है। खबर है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुरविरोधी कांग्रेस पार्टी के महत्वपूर्ण नेता और पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने सोमवार को कैम्पेन में अपनी बेटी के साथ सेल्फी ट्वीट की है।

जिंदल ने लिखा है ‘मुझे कैम्पेन अच्छा लगा। यह मेरी बेटी यशस्विनी के साथ सेल्फी है।’ इसमें उन्होंने मोदी और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को टैग किया है। जिंदल ने आगे लिखा ‘मैं जींद के बीबीपुर की पंचायत को भी बधाई देना चाहता हूं जिसने यह कैम्पेन शुरू किया है।’ वहा की पंचायत बधाई की पात्र है।

यह खबर लगने के तुरंत बाद ही लोगों ने जिंदल की तारीफ व प्रशंसा की है। एक यूज़र ने भी नवीन जिंदल की पोस्ट को रीट्वीट कर लिखा भले ही आप किसी भी पार्टी से हों, आप लेकिन आपके द्वारा केंपेन का सपोर्ट करना बहुत अच्छी बात हैं। इसी वजह से भारत महान देश है। इस तरह उस यूजर ने जिंदल की प्रशंसा की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -