राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पेश की  सादगी की मिसाल
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पेश की सादगी की मिसाल
Share:

मध्य प्रदेश की नवनियुक्त राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने कल सादगी पूर्ण ढंग से प्रदेश में आगमन कर नई मिसाल कायम की. उन्होंने कल दोपहर को करीब 12 बजे चार्टेड बस से फुलमाल से प्रदेश में प्रवेश किया , जहां महिलाओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.हालाँकि राजभवन का काफिला उन्हें लेने के लिए गुजरात की सीमा पर पहुंचा भी था, लेकिन उन्होंने सरकारी वाहनों  में बैठने से इंकार कर दिया.

कहा जा रहा है कि नवनियुक्त राज्यपाल द्वारा अभी पदभार ग्रहण नहीं किया है, इसलिए उन्होंने सरकारी वाहनों का उपयोग करने से मना कर दिया .पहले उनका झाबुआ के सर्किट हाऊस में नाश्ते का कार्यक्रम था , लेकिन बाद में झाबुआ आने की बजाय वे इंदौर- अहमदाबाद हाईवे के फुलमाल चौराहे से ही उज्जैन के लिए रवाना हो गई.जहां उन्होंने महाकालेश्वर के दर्शन किए . बता दें कि आनंदी बेन पटेल आज एमपी के राज्यपाल पद की शपथ लेंगी.

गौरतलब है कि गुजरात की पूर्व सीएम आनंदी बेन पटेल को मध्‍य प्रदेश का राज्‍यपाल नियुक्त किया गया है. आनंदी पटेल को ओम प्रकाश कोहली के स्थान पर मध्‍य प्रदेश का राज्‍यपाल बनाया गया है. ओपी कोहली गुजरात के राज्‍यपाल हैं. उनके पास मध्‍य प्रदेश का अतिरिक्‍त प्रभार था. स्मरण रहे कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद आनंदीबेन पटेल को गुजरात का मुख्‍यमंत्री बनाया गया था.

यह भी देखें

आंनदीबेन पटेल होगी मध्यप्रदेश की राज्यपाल

गुजरात में अब दिखा कुर्सी का झगड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -