जनता मौका दे तो नए घोषणापत्र पर काम करेगी सरकार

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले सपा अपने लिए मजबूत जमीन बनाना चाहती है। इस दौरान पार्टी प्रयास कर रही है कि वह सरकार द्वारा पांच सालों में किए गए कार्यों को सही तरह से जनता के बीच रख सके। यही नहीं सरकार एक वर्ष में अन्य विकास कार्य तेजी से करना चाहती है जिससे उसे चुनाव में लाभ मिले। ऐसे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सरकार के विकास कार्यों पर कोई भी अंगुली नहीं उठा सकता है। मुख्यमंत्री ने बदायूं में अपनी योजनाओं का लोकार्पण करते हुए जनसभा आयोजित की। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बदायूं को दुनिया की एतिहासिक सरजमीं बताया गया है।

उनका कहना था कि बदायूं से विश्व का एक नया संदेश मिलता है। जनता के सहयोग से समाजवादी पार्टी ने 4 वर्ष में 40 वर्ष के विकास का कार्य किया गया है। उनका कहना था कि जनता को जो घोषणा पत्र दिया गया था उसे 4 वर्ष में ही पूर्ण कर लिया गया है। उनका कहना था कि सरकार को यदि मौका मिले तो वह नए घोषणापत्र के आधार पर अगले 5 वर्ष में कार्य करेगी। सरकार ने स्वास्थ्य सेवा को बेहतर किया है। बिजली का उत्पादन अच्छा हुआ है।

इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्य में पुलिस तंत्र को लेकर भी कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा के नेतृत्व में लखनऊ मैट्रो को विकसित किया गया। आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे डेवलप हो गया। अब अच्छे दिन वाले तो यहां पर लौटे ही नहीं। उन्होंने ई रिक्शा मुफ्त में देने की बात भी कही। उन्होंने उत्तरप्रदेश के बदायूं में पैरामेडिकल कॉलेज निर्मित करने की बात भी कही।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -