नहीं होगी IS के झंडे जलाने वालों पर कार्रवाई
नहीं होगी IS के झंडे जलाने वालों पर कार्रवाई
Share:

जम्मू : जम्मू कश्मीर में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल द्वारा आतंकी संगठन आईएसआईएस के ध्वजों को जलाए जाने की घटना के बाद सांप्रदायिक तनाव फैल गया है। तो दूसरी ओर राज्य के उपमुख्यमंत्री डाॅ. निर्मल सिंह ने कहा है कि झंडे जलाने की यह कार्रवाई देशभक्तों द्वारा की जाने वाली कार्रवाई है। इस तरह का कार्य करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। उल्लेखनीय है कि राजौरी जिले में बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आईएसआईएस के झंडों को जला दिया था।

इस दौरान अन्य समुदाय के लोगों ने इस कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा था कि उन झंडों पर धार्मिक शब्द लिखे थे। हालांकि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कहा था कि उन्होंने तो आईएसआईएस के झंडे जलाए थे। किसी तरह के धार्मिक शब्द लिखे होने की उन्हें जानकारी नहीं है।

मामले को लेकर पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए सुरक्षा कड़ी कर दी है। तनाव बढ़ने के साथ सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में फ्लैगमार्च कर दिया है। दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री डाॅ. निर्मल सिंह ने कहा कि राज्य में अलगाववाद बढ़ाने वाले तत्वों और आईएस आईएस की तरफदारी करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। यह देशद्रोही गतिविधियों में शामिल है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -