बिना डिग्री के डॉक्टर बने शिक्षक ने बच्चे को लगा दिया इंजेक्शन, हुई मौत
बिना डिग्री के डॉक्टर बने शिक्षक ने बच्चे को लगा दिया इंजेक्शन, हुई मौत
Share:

श्योपुर: मध्यप्रदेश से आए दिन चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं. अब हाल ही में जो खबर आई है वह भी सभी को हैरान कर गई है. जी दरअसल यहाँ चिकित्सीय कार्य कर रहे अपात्र चिकित्सकों के कारण एक बार फिर से एक मौत हो गई है। मिली जानकारी के तहत अपात्र चिकित्सकों की वजह से यहाँ गरीब लोगों को अपने बच्चों की जान गंवानी पड़ रही है। जी दरअसल बीते शनिवार को बड़ौदा तहसील के ग्राम पाण्डोला में एक पिता ने अपने 18 माह के पुत्र को खो दिया।

मिली खबर को माने तो बीते शनिवार को पवन पुत्र लालाराम जाटव उम्र 18 माह की तबियत खराब होने में पर पाण्डोला गांव में ही शिक्षक के साथ-साथ चिकित्सक का कार्य कर रहे मुनव्वर अली के पास बच्चे का पिता उपचार के लिये लेकर गया। वहीं अब बच्चे के पिता का कहना है कि मुनव्वर अली ने बच्चे को एक इंजेक्शन लगाया था, जिसके कुछ समय बाद ही बच्चे की मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बच्चे की मौत से अनभिज्ञ लालाराम उसे जिला चिकित्साल श्योपुर लेकर आने की बात भी कह रहा है।

लेकिन वहां जाते ही चिकित्सकों ने बालक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। उसके बाद रोता बिलखता पिता अपने बच्चे के शव को लेकर थाना बड़ौदा पहुंचा और कार्रवाई की मांग करने लगा। इस पर पुलिस द्वारा पहले बच्चे का पीएम कराया गया इसके बाद मर्ग कायम कर मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी गई। इस मामले के बारे में बड़ौदा नगर निरीक्षक रविन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि, पिता लालाराम की शिकायत पर उक्त प्रकरण में मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है, विवेचना उपरांत दोषी पाए जाने पर दोषी के खिलाफ कानून सममत कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ सीएमएचओ डॉ. बीएल यादव का कहना है कि, 'बिना डिग्री ही नहीं बिना रजिस्ट्रेशन चिकित्सीय कार्य करने वाले लोगों के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई की जाती है। उक्त मामले में भी जांच करवाई जाएगी और जांच उपरांत नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।'

यज्ञ में 108 आहुतियां देकर की गईं 'भगत सिंह' के पुनर्जन्म की प्रार्थना

बिग बॉस की इस मशहूर विनर का हाल देख चौंके फैंस

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ को पड़ा दिल का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -