9 सरकारी अफसरों के ठिकाने पर रेड
9 सरकारी अफसरों के ठिकाने पर रेड
Share:

रायपुर. एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुवार सुबह राज्य में अलग अलग स्थानों पर 9 सरकारी अफसरों के 15 से अधिक ठिकानो पर रेड डाली है. इन अधिकारियो के घर से बड़ी संख्या चल और अचल संपत्ति के कागजात बरामद हुए की आशंका जताई जा रही है. इस रेड में दस करोड़ की संपत्ति की जानकारी मिली है, कही सोने की सिल्ली तो कही स्विमिंग पूल, कही सोने की जवाहरात के अलावा लाखों रूपये कैश में भी प्राप्त हुए है.

बस्तर, कोरिया, बिलासपुर, जांजगीर चाम्पा, दुर्ग और रायपुर में छापेमार कार्रवाही जारी है. एंटी करप्शन ब्यूरो की इस कार्रवाही में 10 डीएसपी और 25 टीआई शामिल है. जांजगीर में कोआपरेटिव सोसाइटी के श्रवण सिंह के घर भी कार्रवाही की जा रही है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 150 से अधिक अधिकारी-कर्मचारी रेड के काम में व्यस्त है.

इसके अलावा 100 से अधिक कर्मचारियों को भी कार्रवाही में शामिल किया गया है. अविनाश गुंजाल के पास से सोने की सिल्ली मिलने की खबर मिली है, साथ ही दंतेवाड़ा जिला शिक्षा अधिकारी के पास इतने गहने मिली की सीबी की टीम को गहने तौलने की मशीन मंगानी पड़ी. बताया जा रहा है की यह 8 लाख से अधिक कैश और सोने के गहने थे.

ये भी पढ़े 

 

नोट बेन के बाद नकली नोट की समस्या ख़त्म - वित्त मंत्रालय

मात्र 5 मिनट में बना सकेंगे अब PAN Card

करदाताओं को पांच दिन का अतिरिक्त समय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -