सतना में लॉकडाउन मानने से इंकार, बाजार बंद करवाने गए SDM तो हुआ पथराव
सतना में लॉकडाउन मानने से इंकार, बाजार बंद करवाने गए SDM तो हुआ पथराव
Share:

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले में कुछ ऐसा हुआ है कि खबर तेजी से वायरल हो रही है। जी दरसल यहाँ के शहर चित्रकूट के व्यापारियों ने लॉकडाउन को मानने से साफ़ मना कर दिया है। वहीं जब यहाँ पर एसडीएम पीएस त्रिपाठी अपनी टीम के साथ बाजार बंद कराने के लिए गए तो उन पर भी पथराव किया गया है। खबरों के अनुसार नगर परिषद प्रशासक व एसडीएम पीएस त्रिपाठी, नायब तहसीलदार ऋषि नारायण सिंह, एसडीओपी चित्रकूट जीएस अहिरवार, थाना प्रभारी संतोष तिवारी बाल-बाल बच गए।

वहीं SDOP चित्रकूट की गाड़ी समेत नगर पंचायत की कई गाड़ियों के कांच टूट गए हैं। इस दौरान नगर पंचायत के पांच कर्मचारी घायल भी हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने यह दावा किया है कि अवैध कार्यों में लिप्त लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे थे। बीते शनिवार को उन्हें इस बारे में शिकायत मिली थी। उसके बाद बीते कल यानी रविवार को टीम बनाकर वार्ड क्रमांक 6 खटिकान मोहल्ले में दोपहर 3 बजे दबिश दी गई। यहाँ शरारती तत्वों ने अधिकारियों को घेर लिया और उसके बाद देखते ही देखते पत्थरबाजी शुरू हो गई। ऐसा होने से भगदड़ मच गई और अधिकारियों ने यहां-वहां छिपकर जान बचाई।

पथराव में कौन-कौन से कर्मचारी घायल हुए - मिली जानकारी के तहत नगर पंचायत के पांच कर्मचारी राधेश्याम पटेल, संजय यादव, अनुज पटेल, राजेश यादव, छोटू पटेल आदि घायल हो गए। वहीं सभी अधिकारियों की गाड़ी के शीशे टूट गए और यह sb देखते हुए पुलिस ने थाने से बल बुलाया था।

पति से लड़कर काम ढूंढने निकली महिला हुई दुष्कर्म का शिकार

'वकील साब' की कामयाबी से ख़ुशी से झूमे राम चरण, पवन कल्याण की तारीफ़ में कह डाली ये बात

दिल्ली में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, सीएम केजरीवाल ने बुलाई समीक्षा बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -