पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज के खिलाफ भारत सरकार
पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज के खिलाफ भारत सरकार
Share:

दो चिरप्रतिद्वंदी टीमें भारत और पकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों का भविष्य आधार में ही नजर आ रहा है. दरअसल भारत सरकार पाकिस्तान के साथ टेस्ट क्रिकेट खेलने के मूड में नजर नहीं आ रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों देशों के बीच फिलहाल टेस्ट सीरीज होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है.आपको बता दें कि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत भारत-पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज होनी है. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई अधिकारियों ने केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से इस बाबत मुलाकात भी की थी और अब बीसीसीआई जल्द ही इसपर कोई फैसला सुना सकता है.

बोर्ड के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'यह शिष्टाचार भेंट थी और काफी पहले से तय थी. राठौड़ के पदभार संभालने के बाद से वे उनसे मिलना चाहते थे. उनसे पाकिस्तान से क्रिकेट संबंध के बारे में भी बात की गई. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के साथ खेलने या नहीं खेलने का मामला खेल मंत्रालय का ही नहीं, बल्कि पीएमओ और गृह मंत्रालय का फैसला होगा.'

गौरतलब है कि साल 2014 में बीसीसीआई ने पीसीबी के साथ सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए थे. इस सहमति पात्र के अंतर्गत 2015 से 2023 के मध्य दोनों टीमों को छह द्विपक्षीय सीरीज खेली जानी है.

 

 

बेंगलुरु ओपन: रामकुमार बाहर, युकी भांबरी क्वार्टर फाइनल में

आईएसएल: कड़े मुकाबले के लिए तैयार चेन्नई

दुल्हनिया को लाने के लिए घोड़ी पर सवार हुए भुवनेश्वर

एशेज: इंग्लैंड 105-1, कूक के रूप में लगा पहला झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -