उत्तराखंड सरकार ने पवनदीप राजन को बनाया उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर
उत्तराखंड सरकार ने पवनदीप राजन को बनाया उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर
Share:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन को राज्य का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। प्रसिद्ध गायन प्रतियोगिता विजेता अब राज्य की कला, संस्कृति और पर्यटन को बढ़ावा देती नजर आएंगी। सीएम धामी ने बुधवार को राजन से उनके देहरादून स्थित आवास पर मुलाकात के बाद यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि पवनदीप की पृष्ठभूमि काफी विनम्र है और उन्होंने अपनी अपार प्रतिभा से उत्तराखंड को ख्याति दिलाई।

पवनदीप ने मुख्यमंत्री के लिए गिटार की धुन भी बजाई जैसा कि आप ऊपर फोटो में देख सकते हैं. इस महीने की शुरुआत में, जब पवनदीप ने इंडियन आइडल जीता, तो राज्य के कई हिस्सों में जश्न मनाया गया क्योंकि निवासियों ने मिठाई बांटी और पटाखे फोड़ दिए। धामी ने भी फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर युवक को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा था कि राजन ने न केवल इंडियन आइडल प्रतियोगिता बल्कि अपने गायन से सभी देशवासियों का दिल जीता है।

प्रतिभाशाली लड़के की बात करें तो पवनदीप का परिवार चंपावत जिले के तल्ली चौकी गांव में रहता है. उनका जन्म 1996 में हुआ था। उनके पिता सुरेश राजन, माता सरोज राजन और बहनें कुमाऊंनी लोक कलाकार हैं। उन्होंने दो साल की उम्र से तबला बजाना शुरू कर दिया था।

ओडिशा में तीसरी लहर की आहट, 887 नए कोरोना मामलों में 131 बच्चे शामिल

बुखार और टाइफाइड से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गाँव में पसरा मातम

अंडमान निकोबार में तेजी से घट रहे कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटों में मिला महज एक नया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -