यदि कम नहीं हुआ कोरोना का कहर तो सरकार अप्रैल के अंत तक बंद कर देगी कॉलेज
यदि कम नहीं हुआ कोरोना का कहर तो सरकार अप्रैल के अंत तक बंद कर देगी कॉलेज
Share:

मध्यप्रदेश राज्य सरकार सभी संभावितों में कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर 31 अप्रैल तक विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के बंद का विस्तार करेगी। इंदौर संभाग के अतिरिक्त निदेशक (उच्च शिक्षा) डॉ। सुरेश ने कहा, 'अगर आने वाले दिनों में कोविड-19 की स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो आने वाले दिनों में सरकार को कम से कम पंद्रह दिनों में शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने की संभावना है। जैसा कि कोविड-19 का ग्राफ नीचे आया था, राज्य सरकार ने चरणबद्ध तरीके से एक जनवरी से शैक्षणिक परिसरों को फिर से खोलने की अनुमति दी थी।

लेकिन कोविड-19 की दूसरी लहर मार्च में राज्य में आ गई, जिसके बाद सरकार ने शुरू में 20 मार्च से 31 मार्च तक शैक्षणिक संस्थानों के परिसरों को बंद करने का आदेश दिया था, जिसे कोरोनोवायरस संक्रमण के मामलों में 15 अप्रैल तक बढ़ाया जाना था। स्थिति बदतर हो गई है और यह बहुत कम संभावना है कि कोविड -19 मामले 15 अप्रैल तक तेजी से कम हो जाएंगे।

इसलिए, सभी संभावना में, सरकार को कम से कम एक पखवाड़े से शैक्षणिक संस्थानों को बंद करना होगा। विश्वविद्यालयों और कॉलेजों ने इसकी आशंका जताई है, इसलिए वे सीधे परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, न कि ऑफलाइन मोड में कक्षाओं को आयोजित करने के लिए।

यूपी पुलिस की गाड़ी में रवाना हुआ मुख्तार, अब 'योगी की जेल' में होगी खातिरदारी

सोशल मीडिया पर छाए राहुल गांधी, 9 वर्षीय बच्चा है वजह

गुजरात में बेकाबू हुआ कोरोना, हाई कोर्ट ने कहा - लॉकडाउन जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -